in

पर्यटकों से भरी गाड़ी दलदल में फांसी, बड़ा हादसा टला…

पर्यटकों से भरी गाड़ी दलदल में फांसी, बड़ा हादसा टला…

लोगों ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान…

सतौन-श्री रेणुका जी सड़क पर देर रात को टिक्कर खड्ड के पास मलबे की चपेट में आने से एक गाड़ी खड्ड में बह गई। गाड़ी में सवार लोगों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतौन-श्री रेणुका जी सड़क पर टिक्कर खड्ड के पास हल्की सी बारिश होने पर भी पहाड़ी से भारी मात्रा में पानी के साथ मलबा आ जाता है।

BKD School
BKD School

जिससे सड़क पार करना जोखिम भरा हो जाता है। बताया जा रहा है कि देर रात को हुई मूसलाधार बारिश से खड्ड में दलदल आ गया इसी दौरान श्री रेणुका जी की तरफ से एक गाड़ी में पर्यटक आ रहे थे तथा उन्हें दलदल का अंदाजा नहीं लगा और वह गाड़ी को पार करने लगे इस दौरान गाड़ी दलदल में फंस गई वह नदी की तरह बहने लग गई।

गाड़ी में सवार लोगों ने आनन-फानन में छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।
क्षेत्र के ग्रामीण सुनील कपूर, विजेंद्र कपूर, निता राम शर्मा, विजेंदर सिंह, दलीप सिंह, बलदेव सिंह, सुरेश ठाकुर आदि ने बताया कि यहां पर हर बरसात में दलदल आ जाता है जिससे लोगों को जान को जोखिम में डालकर पार करना पड़ता है।

उन्होंने बताया कि यहां पर बरसात में कई बार बड़े हादसे हो चुके हैं उसके बावजूद भी सरकार व प्रशासन ने इसके समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। उन्होंने बताया कि सरकार यहां पर हर बरसात में लाखों रुपए खर्च करता है लेकिन अभी तक इसका स्थाई समाधान नहीं ढूंढ पाए।

Written by Newsghat Desk

उद्योगों में 70 फीसदी स्थानीय युवाओं को रोजगार की मांग पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा

Cryptocurrency : युवा निवेशक क्रिप्टो में जमकर लगा रहे है पैसा