in

पहले की फोन पर की बात फिर लगा दी नदी में छलांग, पढ़े क्या है पूरा मामला

पहले की फोन पर की बात फिर लगा दी नदी में छलांग, पढ़े क्या है पूरा मामला

 

Admission notice

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा शहर से लगते परेल में एक नाबालिग लड़की ने निर्माणाधीन पुल से रावी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है।

JPREC-June
JPREC-June

जानकारी के मुताबिक 17 साल कि एक नाबालिग लड़की निवासी गांव परमस, डाकघर किलाड़ पांगी स्कूल में छुट्टियां के चलते अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने गई हुई थी।

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार नदी के पास से गुजर रहे लोगों ने बताया कि शनिवार शाम करीब 7:45 बजे एक लड़की फोन पर बात करते हुए परेल में निर्माणाधीन पुल पर आई।

जैसे ही वह पुल के पास पहुंची उसने पुल के बीच पहुंचकर उसने अपने फोन को पुल पर नीचे रख दिया, उसके बाद जूते उतारे और देखते ही देखते नदी में छलांग लगा दी।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

नदी में पानी अधिक होने व अंधेरे के चलते लड़की का कोई भी पता नहीं चल पाया।
शनिवार को पुलिस ने रावी नदी में सर्च अभियान चलाया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल पाया।

पुलिस ने रविवार को फिर से स्थानीय लोगों के साथ रावी नदी में सर्च अभियान चलाया तो लड़की का शव उदयपुर के समीप बरामद हुआ।

पुलिस ने शव को कब्जे लेने के बाद मेडिकल काॅलेज पहुंचा दिया है, जहां पर सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद इसे परिजनों को सौंपा जाएगा।

बता दें कि पुलिस ने नाबालिग लड़की के पुल पर रखे मोबाइल फोन को भी कब्जे में लिया है। पुलिस फिलहाल जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार लड़की फोन पर किस से बात कर रही थी और यदि पर भी रहेगी तो कहीं उसकी मौत का कारण वह फोन कॉल तो नहीं है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया है कि पुलिस द्वारा परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं वही फोन को अपने कब्जे में लेकर ब्लॉक खुलवा कर उसकी कॉल डिटेल्स को जाने की कोशिश की जा रही है शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Written by Newsghat Desk

Himachal News : कूड़े के ढेर में फैंका नवजात, देवभूमि में ममता हुई शर्मसार

सिरमौर : स्थानीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं में धूम मचा रही दुगाना क्रिकेट टीम, गिरिपार में अभी तक पांच खिताब किये हासिल