in

पांवटा साहिब उपमंडल की पंचायतों के कूड़े का निष्पादन जल्द होगा सुनिश्चित -विवेक महाजन

पांवटा साहिब उपमंडल की पंचायतों के कूड़े का निष्पादन जल्द होगा सुनिश्चित -विवेक महाजन

पांवटा साहिब के एमसी एरिया के कूड़े का हो रहा पूर्णतय निष्पादन

 

Admission notice

पांवटा साहिब, 07 जनवरी- एस डी एम पांवटा साहिब विवेक महाजन की अध्यक्षता में पांवटा साहिब उपमंडल की पंचायतों के कूड़े का निष्पादन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से गत दिवस एस डी एम कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित हुई है।

JPREC-June
JPREC-June

इस विशेष बैठक में यह निर्णय लिया गया कि ग्रामीण क्षेत्रों के कूड़े के निष्पादन हेतु कूड़ा संयंत्र स्थापित करने के उद्देश्य से राजस्व विभाग की पांच बीघा भूमि नगर पालिका को स्थानांतरित की जाएगी।

इस भूमि पर कूड़ा संयंत्र स्थापित कर ग्रामीण क्षेत्रों के कूड़े का निष्पादन सुनिश्चित किया जाएगा।

एस डी एम पांवटा साहिब ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा साहिब उपमंडल के नगर परिषद क्षेत्र के कूड़े का पूर्णतय निष्पादन किया जा रहा है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों को सुविधा उपलब्ध करवाने के उ्देश्य से पांवटा साहिब में स्थापित कूड़ा संयंत्र के माध्यम से नगर परिषद क्षेत्र के कूड़े का निष्पादन कर उसकी खाद तथा अन्य को सीसीआई भेज कर इसका पूर्णतय निष्पादन किया जा रहा है।

इस बैठक के दौरान डीएफओ कुनाल अंगरिश, तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री, ईओ एमसी अज़मेर, विभिन्न संस्थाओं सहित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

उच्च विद्यालय बहराल में मां सरस्वती की आदम कद मूर्ति में प्राण प्रतिष्ठा और वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का हुआ आयोजन….

पांवटा साहिब के रैन बसेरा में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध -विवेक महाजन