in

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटड़ी ब्यास में 25 परिवारों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन…

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटड़ी ब्यास में 25 परिवारों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन…

पांवटा साहिब विधानसभा की कोटरी ब्यास पंचायत में रविवार को भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर लगभग 25 परिवारों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस बारे में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने बताया कि कोटरी ब्यास के लोगों ने रविवार को एक अहम बैठक आयोजित की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पिछले कई वर्षो से दोनों पार्टियों के नेता सिर्फ चुनाव के समय वोट मांगने के लिए आते है और झूठी घोषणाएं करके चले जाते है और फिर कभी भी लोगों की सुध लेने नहीं आते है।

इस बार पंचायत के सभी लोगों ने इनको सबक सिखाने का मन बना लिया है और आम आदमी पार्टी के पक्ष में मत देने का फैसला लिया है।मनीष ठाकुर ने बताया कि अभी तक पांवटा साहिब विधानसभा के सभी गांव और बूथ पर हजारों की संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आने वाले समय में भी इसी तरह से लोगों का काफिला आम आदमी पार्टी में जुड़ता रहेगा।

उन्होंने बताया कि गांव के लोगों का कहना है कि अभी तक गांव में पक्की नालियां, पक्के रास्ते, पीने का पानी और सड़क की कोई उचित व्यवस्था नहीं है। इन सब बातों को लेकर पंचायत के सभी लोग परेशानियां झेल रहे थे। इन सब बातों से तंग आकर आज सभी ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Plot for sale
Plot for sale

आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वालों में नरेंद्र, संजय, छोटू, प्रदीप, हितेश, संदीप, इंतजार अली, अमरनाथ, रूपेंद्र सिंह, कल्याण सिंह, पान सिंह, वेद प्रकाश, निधु राम,फूल सिंह, माम चांद, खेम राज, प्रीतम चांद, इरशाद, बूटीनाथ, नंद लाल, शीश राम, रमेश कुमार, जयपाल, विकास, अमृत लाल, किशन कुमार, जय प्रकाश, रोशन लाल, विजय, अनिता देवी, श्यामा देवी, बंटो देवी, कुसुमलता आदि ने सदस्यता ग्रहण की।

Kidzee 02
Kidzee 02

इस अवसर पर अरविंद सिंह, राजेंद्र चौहान, इमरान कादरी, मोहित सैनी, आसिफ, हरीश चौहान विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 25 सवारियों में बच्चे में शामिल

दर्दनाक हादसा : ट्रक खाई में गिरने से एक युवक की मौत 2 लोग घायल….