in

पांवटा साहिब की योगिता को पॉवरफुल वूमेन 2022 अवार्ड, दिल्ली में हुआ सम्मान

पांवटा साहिब की योगिता को पॉवरफुल वूमेन 2022 अवार्ड, दिल्ली में हुआ सम्मान

 

क्रेजी टेल्स के तत्वाधान में पॉवरफुल वूमेन अवार्ड 2022 कार्यक्रम दिल्ली के मयूर विहार स्थित क्राउन प्लाजा होटल में संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य देश के अलग अलग क्षेत्रों में और अप्रत्याशित कार्य कर रहे महिलाओं को प्रोत्साहित करना था, जिसमें पूरे देश से अलग-अलग क्षेत्रों में जैसे शिक्षा, चिकित्सा, व्यवसाय व अन्य क्षेत्र में बेहतर काम कर रहे 51 महिलाओं को स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा चयनित कर उन्हें सम्मानित किया गया। इसी कार्यक्रम में पांवटा साहिब की योगिता को पॉवरफुल वूमेन 2022 अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की रहने वाली योगिता एन गोयल जो पेशे से एक होटल व्यवसाई हैं और स्तोत्रक हॉस्पिटैलिटी द्वारा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश व राजस्थान में कई होटलों का संचालन करती हैं।

Plot for sale
Plot for sale

इसके पूर्व योगिता गोयल आईएचएम चंडीगढ़ से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करके ताज होटल के साथ लंबे समय तक काम करते हुए राजस्थान के ताज उम्मेद भवन पैलेस जोधपुर, ताज रामबाग पैलेस जयपुर और फलकनुमा पैलेस हैदराबाद समेत दिल्ली में क्राउन प्लाजा और जेडब्ल्यू मैरियट जैसे बड़े होटलों का अनुभव होने की वजह से उन्होंने बहुत ही कम समय में स्तोत्रक हॉस्पिटैलिटी को काफी आगे पहुंचा दिया।

Written by newsghat

बद्रीपुर पंचायत में फिर बाहर आया घोटाले का जिन, पूर्व प्रधान ने अनियमिताओं के सवा लाख जमा करवाए

चाइल्ड लाइन टीम ने पांवटा साहिब में लगाया जागरूकता शिविर, बाल अधिकारों के प्रति किया जागरूक