Paonta Cong
in

पांवटा साहिब के अंबोया से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुई नाबालिग

पांवटा साहिब के अंबोया से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुई नाबालिग

पुलिस ने पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला किया दर्ज

JPERC
JPERC

उपमंडल पांवटा साहिब के गिरिपार क्षेत्र ने के 15 साल की नाबालिग रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई। लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण की आशंका जताई है।

Admission notice

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार
आंजभोज क्षेत्र स्थित गांव बनौर के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाना पुरु वाला में अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने की रपट दर्ज करवाई है।

शिकायत कर्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी, जिसकी उम्र करीब 15 वर्ष है, रावमापा बनौर में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी बेटी अपनी मां के साथ 28 नवम्बर 2021 को ग्राम अम्बोया में पंडित के पास गई थी।

बेटी ने अपनी माता से बहाना बनाया कि वह बाहर धूप सेकने के लिये जा रही है। जब काफी समय के बाद नाबालिग बेटी अपनी माता के पास नही गई तो उसकी मां अपनी पुत्री को देखने के लिए बाहर गई तो इसकी पुत्री बाहर नही थी।

इस पर उसने अपनी बेटी को इधर उधर देखा और ढुंढने की काफी कोशिश की परन्तु वह उसे नही मिली। नाबालिग अपनी मां का फोन साथ ले गई है। इसे शक है कि इसकी बेटी को कोई बहला फुसलाकर ले गया है।

पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। जल्द ही बच्ची का सुराग लगा लिया जाएगा।

 

Written by newsghat

खास संदेश के साथ भारत भ्रमण पर निकले मध्य प्रदेश के मुकेश पहुंचे हिमाचल

शर्मनाक : मां ने बेटे के साथ मिलकर बेटी के साथ यह क्या कर डाला