in

पांवटा साहिब के एक होमस्टे में रुका था मेहमान बनकर, फिर दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी में कैद

पांवटा साहिब के एक होमस्टे में रुका था मेहमान बनकर, फिर दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी में कैद

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब में एक निजी होमस्टे में मेहमान बनकर रुकने आए एक युवक होटल के कमरों से सामान चोरी कर फरार हो गया है।

Admission notice

पुलिस को शिकायत करते हुए होमस्टे के मालिक आसिफ रहमान पुत्र अब्दुल रहमान निवासी पुरूवाला कांशीपुर पांवटा साहिब जिला सिरमौर ने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि आरोपी ने 3-1-2023 को एक रात ठहरने के लिए कमरा नंबर -1 किराए पर लिया था, और प्रवेश किया था।

JPREC-June
JPREC-June

जिसके पास एक यात्री के रूप में एक लैपटॉप बैग के साथ रात 10.23 आया और उसने रहने के लिए किराए पर कमरा लिया और उसी समय एंट्री रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए और कमरा नंबर ए 1 में चेक इन किया।

लगभग पांच मिनट के बाद उसने खाना ऑर्डर किया जो पंद्रह मिनट के बाद उसे परोसा भी दिया गया, अगले दिन दोपहर करीब 2.32 बजे वह उठा और बाकी के कमरे नंबर ए 3, ए 4 की तलाशी शुरू कर दी, क्योंकि ए 2 कमरे में हमारे साथ कुछ और मेहमान ठहरे हुए थे, इसलिए वह कमरा नंबर ए 3 और ए 4 में गया।

जैसे ही वह सुबह करीब 4.18 बजे उसने तीनों कमरों से एलसीडी और हमारे रिसेप्शन से वाई-फाई डिवाइस निकाल लिया और भाग गया।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

यह सब करते हुए वह सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। चूंकि उन्होंने अपना संपर्क नंबर साझा नहीं किया है, लेकिन उनके पते का प्रवेश विवरण और उनका वीडियो उपलब्ध पास है।

पुलिस से दरख्वास्त करते हुए पीड़ित यानी होमस्टे के मालिक आसिफ रहमान ने कहा कि हम इस लूट पर तत्काल कार्रवाई चाहते हैं।

चोरी हुए सामान में लगभग 60 हजार रुपये (3 एलसीडी, 32 ”इंच और सिम नंबर 7876792015 के साथ JIO वाई-फाई राउटर) के नुकसान के रूप में देखा गया है।

हिमाचल होमस्टे में चोरी करने वाले आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र राम नाथ निवासी मकान नंबर 164, जौशरण पूर्ण, काकूपुर रब्बन नगर, कानपुर, यूपी, 209203 – आधार नंबर: – 735683778936) के तौर पर हुई है।

पुलिस की कार्रवाई-

वहीं, मामला पंजीकृत थाना में दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की पहचान कर ली है और पुलिस की टीमें तलाश में जुटी हैं।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब से बद्रीपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, फरार…

पांवटा साहिब में ICICI में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 14 लाख, पढ़ें क्या है पूरा मामला