in

पांवटा साहिब के देवी नगर में पूर्व सैनिक के घर में लगी आग, लाखों का नुकसान

पांवटा साहिब के देवी नगर में पूर्व सैनिक के घर में लगी आग, लाखों का नुकसान

पांवटा साहिब के देवी नगर वार्ड नंबर 10 में राधा कॉलोनी में पूर्व सैनिक के घर में शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग में लाखों का नुकसान हुआ है।

Admission notice

मीडिया से बातचीत कर पीड़ित परिवार ने बताया कि हादसा कल शाम 5.25 के करीब का है। इस दौरान घर में कोई नहीं था। आस पास के लोगों के माध्यम से सूचना मिलने पर घर के मालिक आनन-फानन में घर पहुंचे और देखा कि पूरा घर स्वाह हो चुका था।

JPREC-June
JPREC-June

घर में पूरा फर्नीचर इलेक्ट्रॉनिक तथा बिजली की वायरिंग जली हुई थी। किसी तरह आग पर परिवार ने काबू करने की कोशिश की गई और अग्निशमन विभाग को सूचित किया तथा विभाग द्वारा तुरंत आग को काबू में पा लिया गया।

बता दें कि वार्ड नंबर 10 राधा कॉलोनी मकान नंबर190/13 देवी नगर में यह हादसा पेश आया है।

 

Mehar Electrical
Mehar Electrical

पीड़ित परिवार में संजू ठाकुर जो एक्स आर्मी मैन है अपनी धर्मपत्नी परीचा ठाकुर,पुत्र शिवांश ठाकुर एवं पुत्री प्रियल ठाकुर के साथ उस घर में रहते हैं।

उन्होंने बताया कि कि आगजनी की इस घटना में टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी, ऐसी और सोने के आभूषण भी शामिल है जिसमें एक सोने की चेन और 3 अंगूठियां है, जिसमें एक लेडीस और एक जेंट्स है।

कुल मिलाकर यदि बात की जाए तो लगभग 10 लाख के करीब नुकसान अब तक हो चुका है, बता दें कि आगजनी की इस घटना में किसी भी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

जिस घर में आग लगी है वह घर होम लोन पर है जिसकी मासिक किस्त संजू द्वारा दी जाती है तथा वह अपने परिवार में एक मात्र कमाने वाले हैं।

पीड़ित संजू ठाकुर की पत्नी रिचा ठाकुर ब्यूटीशियन का काम करती थी तथा उनका लगभग 40,000 का मेकअप का सामान एवं 70000 के लहंगे भी जलकर राख हो गए हैं।

पीड़ित परिवार ने बताया कि इस दुर्घटना में उनकी जीवन भर की पूंजी तबाह हो गई है तथा भविष्य में उन्हें यह उम्मीद नहीं है कि वह इसे फिर से बना पाएंगे प्रशासन से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि नुकसान का जायजा लेकर उन्हें राहत प्रदान की जाए ताकि वह अपने परिवार को सुचारू रूप से चला सके।

वही घटना की सूचना मिलते ही नगर पार्षद मधुकर डोगरी ने पीड़ित परिवार के पास जाकर उनसे बातचीत की तथा अगले दिन पटवारी ने आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात भी की।

Written by Newsghat Desk

सीएम सुक्खू राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन न करें, पन्नू ने दी धमकी…

पांवटा साहिब में मैनकाइंड ग्रुप द्वारा संचालित मुफ्त शिविर में 260 लोगों ने करवाई जांच…