in

पांवटा साहिब के पीपलीवाला में भाजपा नेता मदनमोहन शर्मा का जोरदार स्वागत, सरकार की योजनाएं घर घर तक पहुंचाएं बोले दिग्गज भाजपा नेता

पांवटा साहिब के पीपलीवाला में भाजपा नेता मदनमोहन शर्मा का जोरदार स्वागत, सरकार की योजनाएं घर घर तक पहुंचाएं बोले दिग्गज भाजपा नेता

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के पीपलीवाला में स्थानीय लोगो व भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंपर्क अभियान के तहत बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे मदन मोहन शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

उनके साथ नैन सिंह चौधरी, मुकेश चौधरी, आदेश मनीष, अमित, विवेक भी बैठक में मोजूद रहे। इस अवसर पर स्थानीय लोगो ने मदन मोहन शर्मा का भव्य स्वागत किया व विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब की राजनीति पर चर्चा की।

बैठक के दौरान मदन मोहन शर्मा ने बताया की जन संपर्क अभियान के तहत वह लगातार जनता के बीच जा रहे है, केंद्र व प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आम लोगो से चर्चा भी कर रहे है और जो लोग किसी कारणवश इन योजनओं का लाभ नहीं ले पाए है उनका कार्यकर्ताओं के मध्याम से सम्बंधित योजनाओं का लाभ लेने के लिए मार्गदर्शन किया जा रहा है।

मदन मोहन शर्मा ने बताया की जनता के बीच जाकर उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है जिसके दम पर उन्होंने पार्टी टिकट की दावेदारी पेश की है और उन्हें उम्मीद है की इस बार पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौक़ा जरूर देगी।

Plot for sale
Plot for sale

इस अवसर पर श्याम चंद शर्मा, लेखराज, पीटीआई रविंदर, एडवोकेट विवेक शर्मा , भूपेन्द्र शर्मा, राजेन्द्र, अमजद अली, सलीम, राजेश्वर शर्मा आदि कई गणमान्य लोग बैठक में उपस्थित रहे।

Kidzee 02
Kidzee 02

भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी मदन मोहन शर्मा के पक्ष में पार्टी टिकट की मांग को लेकर स्थानीय जनता खुलकर सामने आ रही है।

अधिकतर लोगो ने यह स्पष्ट कर दिया है की इस बार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी से टिकट मदन मोहन शर्मा को मिलना चाहिए अन्यथा जनता के पास आम आदमी पार्टी का विकल्प भी है।

Republic Day 01
Republic Day 01

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

आपको बताते चले की इस बार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी से टिकट की दावेदारी के लिए कई आवेदन हुए है जिसमे ऊर्जा मंत्री के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी मदन मोहन शर्मा का नाम आता है।

इस बार अधिकतर कार्यकर्त्ता व अधिकतर जनता ऊर्जा मंत्री से नाराज है। ऊर्जा मंत्री से खफा लोग टिकट में परिवर्तन की मांग कर रहे है। भाजपा के कई कार्यकर्ताओं का कहना है की ऊर्जा मंत्री ने केवल अपने चेह्तों के ही काम करवाए है आम कार्यकर्त्ता भी ऊर्जा मंत्री से खासे नाराज है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में बीकॉम प्रथम वर्ष कृष्ण ठाकुर रहे अव्वल

एसटी दर्जे में शामिल होने को अनुसूचित समुदाय के एक प्रतिनिधिमंडल ने बलदेव तोमर से की मुलाकात