in

पांवटा साहिब के वाई प्वाइंट से चोरी बाईक शातिरों से बरामद, सीसीटीवी में दिखे थे संदिग्ध

पांवटा साहिब के वाई प्वाइंट से चोरी बाईक शातिरों से बरामद, सीसीटीवी में दिखे थे संदिग्ध

उपमंडल पांवटा साहिब के वाई प्वाइंट से बाईक चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में शातिर सीसीटीवी फुटेज में नज़र आए हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 फरवरी को पुलिस थाना पांवटा साहिब को शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायत कर्ता ने अपनी बाईक Y-POINT के पास खडी की थी जो वहां से चोरी हो गई।

BKD School
BKD School

मौका पर लगे CCTV कैमरो को पुलिस द्वारा चैक किया गया व उसमे संदिग्ध लोग बाईक को ले जाते हुए दिखाई दिए।

इस पर QRT/Special Squad द्वारा तुंरत कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति जिसका नाम गुरदित्ता पुत्र संलिदंर सिंह निवासी वार्ड न0 11 पांवटा साहिब को शक के आधार पर हिरासत में लिया था।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में संजीव कुमार पुत्र राम सिंह निवासी गांव लक्ष्मीपुर, डा0 पृथ्वीपुर खेडा, तह0 विकासनगर जिला देहरादून उत्तराखंड उम्र 32 साल ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसकी मोटर साईकिल न0 UK07AS-5357 लाल रंग की जिसे उसने 5 फरवरी को समय करीब 7.00 बजे शाम वाई-प्वाईंट पांवटा साहिब में खडा किया था, जिसके बाद यह अपने निजी काम से यमुनानगर आ गया था।

जब यह वापिस पांवटा साहिब आया तो इसकी मोटरसाईकिल नम्बर उपरोक्त को कोई व्यक्ति चुरा कर ले गया था । जिसके बाद खोजबीन कर पता चला कि इसकी मोटर साईकिल को गुरुदिता व जगी पुत्र सुरेन्द्र सिंह जोकि देवीनगर के रहने वाले है, ने मोटर साईकिल को चुराया है।

पुलिस कार्रवाई

सीसीटीवी फुटेज और सोशल इनपुट के आधार पर, विशेष दस्ते के सदस्य सीटी नीतीश, सीटी रोशन और जयपाल ने आरोपी की पहचान की और आईओ एचसी बलजीत ने बेहराल जंगल से लाल ढांग के पास चोरी की बाइक बरामद की है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 IPC के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही पेश लाई जा रही है

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के वाई प्वाइंट से चोरी बाईक शातिरों से बरामद, सीसीटीवी में दिखे थे संदिग्ध

Sirmour : ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से 19 वर्षीय युवक की मौत, दो अन्य घायल…