Paonta Cong
in

पांवटा साहिब : निजी दुकान पर सरकारी सीमेंट 103 बैग बरामद…

पांवटा साहिब : निजी दुकान पर सरकारी सीमेंट 103 बैग बरामद…

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज…

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब के कोलर में एसआईयू व पुलिस कि टीम ने एक व्यक्ति की दुकानों से सरकारी सीमेंट के 96 बैग बंद व 7 बैग खुले कुल 103 बैग बरामद किए हैं।

Admission notice

जानकारी क अनुसार एसआईयू सिरमौर व पुलिस कि टीम को गुप्त सूचना मिली की कोलर बसस्टेंड के पास दूकानो में लेंटर डालने का काम चल रहा है और इस दौरान लेंटर में सरकारी सीमेंट के बैग का इस्तेमाल किया जा रहा है।

तभी, पांवटा के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने अपनी एसआईयू व पुलिस टीम के साथ बन रही दुकानों में दबिश दी तो वहां पर उनको 103 बैग सरकारी सीमेंट के बरामद हुए।

आरोपी इसका इस्तेमाल अपने घर पर बनाने में कर रहा था,जब्त किए गए सीमेंट में इस दौरान 7 बैग खुले हुए पाए गए जबकि 96 बैग बंद पाए गए। आरोपी तकिया सीमेंट ठेकेदार द्वारा पहुंचाया गया था।

डीएसपी पांवटा रामकांत ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर दूकान के मालिक भारत भूषण निवासी कोलर की बन रही नई दुकानों में दबिश दी गई व दुकानों से बरामद सरकारी सीमेंट को कब्जे में ले लिया गया है, तथा भारत भूषण के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वह आगे कार्यवाई जारी है।

Written by Newsghat Desk

Sirmour News : कमरऊ में मंदिर का ताला तोड़कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, आरोपी हिरासत में…

Alert : पाँवटा साहिब के इन इलाक़ों में वीरवार को रहेगा पावर कट…