in

पांवटा साहिब : मायके रहने आई विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

पांवटा साहिब : मायके रहने आई विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

 

पांवटा साहिब जिला सिरमौर के पुरुवाला थाना के तहत रामनगर में मायके रहने आई एक विवाहिता ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

BKD School
BKD School

जानकारी के अनुसार रामनगर निवासी मनीषा (21) पुत्री दिया राम की शादी डेढ़ साल पहले ही गांव बकिला तहसील कालसी, जिला देहरादून, उत्तराखंड निवासी कुंदन सिंह के साथ हुई थी।

पुलिस को जानकारी देते हुए पिता ने बताया कि उनकी बेटी के पास कोई भी संतान नही थी, उनकी बेटी व दामाद शुक्रवार को रामनगर आए थे। आज सुबह पिता व पति दिहाड़ी के लिए अपने-अपने काम पर चले गए।

जबकि, मनीषा घर से करीब आधा किलोमीटर दूर पिता की घासनी से लकड़ी लेने के लिए दरांती व प्लास्टिक की रस्सी लेकर निकली थी।कुछ देर बाद ही ग्रामीणों ने उसे घासनी में पेड़ से रस्सी से लटकते हुए देखा।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी परिजनों को सूचना मिलते ही इसकी सूचना पुलिस थाना पुरुवाला को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतार अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, पिता दिया राम के अनुसार बेटी को मायके व ससुराल पक्ष से कोई भी परेशानी नहीं थी और पति-पत्नी आपस में खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे थे।

पांवटा साहिब DSP रमाकांत ठाकुर ने भी मौके का निरीक्षण किया है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में अवैध रूप से ले जाई जा रही लाखों की देवदार की लकड़ी जब्त

द रोज़ ओर्किड वर्ल्ड स्कूल के वार्षिक उत्सव उमंग ने मचाई धूम, मेधावी छात्र छात्राएं सम्मानित