in

पांवटा साहिब में उत्कृष्ठ सेवाओं के लिए श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर को सम्मान

पांवटा साहिब में उत्कृष्ठ सेवाओं के लिए श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर को सम्मान

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर , पांवटा साहिब द्वारा आज़ादी की 75 वी वर्षगाठ के अवसर पर उपमण्डल स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में निशुल्क जाँच एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया।

यह शिविर स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर नगर पालिका मैदान पांवटा साहिब में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपमंडल अधिकारी विवेक महाजन द्वारा श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर को सम्मानित किया गया। यह सम्मान अस्पताल द्वारा दी जा रही उत्कृष्ट सेवाओं के मद्दे नजर दिया गया।

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ पी ज्योतिनाथ द्वारा सम्मान प्राप्त किया गया। डॉ ज्योतिनाथ ने बताया की हमारा अस्पताल बीते डेढ़ वर्षों से पांवटा साहिब में अपनी सेवाएं दे रहा है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

Holi-2
Holi-2

जिस से हृदय रोगियों को उच्स्तरीये एवं आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं किफायती दरों पर मिल रही है। अस्पताल में स्वास्थ्य कार्ड सुविधा के तहत महंगे इलाज मुफ्त में किया जा रहे है।

आज के कार्यकम में अस्पताल द्वारा निशुल्क जाँच शिविर का आयोजन किया गया जिस में कार्यक्रम में भाग लेने आये आम जन मानस का मुफ्त में जनरल चेकअप, नेत्र जाँच एवं शुगर, बीपी जाँच की गए। उन्होंने ने बताया की इस शिविर में 100 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

वकीलों के धरने में पहुंचे कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन, कहा सरकार ने नही दिया ध्यान तो कांग्रेस भी उतरेगी सड़कों पर

स्टेट लेवल कबड्डी में सोलन की लड़कियों ने सिरमौर और लड़कों ने ऊना को पछाड़ा