in

पांवटा साहिब में कांग्रेस महिला महापंचायत में जुटेंगी महिलाएं, पार्टी में धड़ेबाजी का सवाल नहीं : किरनेश जंग

पांवटा साहिब में कांग्रेस महिला महापंचायत में जुटेंगी महिलाएं, पार्टी में धड़ेबाजी का सवाल नहीं : किरनेश जंग

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह शुक्रवार को गोयल धर्मशाला में करेंगी संबोधित…

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने कहा की शुक्रवार को पांवटा साहिब की गोयल धर्मशाला तारुवाला में आयोजित होने जा रही महिला महापंचायत और कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा वीरभद्र सिंह संबोधित करेंगी।

चौधरी किरनेश जंग यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट की दावेदारी करने वाले नेताओं में इस बात को लेकर सहमति है कि बेशक सभी नेता टिकट के लिए दावेदारी करें लेकिन जिसे भी पार्टी टिकट देगी सभी नेता उसके पक्ष में काम करेंगे।

एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि नाहन में जिले का कार्यक्रम था जबकि पांवटा साहिब में ब्लॉक का कार्यक्रम है। इसके लिए यहां सभी नेता एकजुट हैं।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजा वीरभद्र सिंह के कार्यकाल के दौरान भी पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में दो विद्युत सबस्टेशन स्थापित किए गए। लेकिन इस दौरान भी इतने पावर कट नही लगाए गए। लेकिन इस बार तो जनता के सब्र का बांध टूट चुका है।

Kidzee 02
Kidzee 02

वहीं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने विकास के नाम पर पांवटा साहिब की जनता को गुमराह किया। इसका जवाब आने वाले विधान सभा चुनावों में जनता देगी।

इस दौरान उनके साथ इंटक के जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा, ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष महोब्बत अली, युवा नेता प्रदीप चौहान, विशाल वालिया आदि मौजूद थे।

Republic Day 01
Republic Day 01

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by Newsghat Desk

वाह व्हाट्सएप पेश करने वाला है चैटिंग का जबरदस्त अंदाज, जो हर किसी के दिल को भा जाएगा, ये तीन फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश जानिए कैसे…..

रोटरी सखी ने पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया तीज का त्यौहार….