in

पांवटा साहिब में गरीब कल्याण सम्मेलन के तहत भाजपा सरकार योजनाओं के प्रति किया जनता को जागरूक….

पांवटा साहिब में गरीब कल्याण सम्मेलन के तहत भाजपा सरकार योजनाओं के प्रति किया जनता को जागरूक….

सरकार द्वारा चलाई गई 14 कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से की सीधी बातचीत…

पांवटा साहिब में बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा गरीब कल्याण सम्मेलन के दौरान भारत सरकार के 8 साल पूरे होने पर पूरुवाला पंचायत में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर लाभार्थी से बात चीत की।

वहीं, वीरवार को आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन में केंद्र व प्रदेश सरकार की 14 कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को केंद्र सरकार की ओर से 8 साल पूरे होने पर उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया।

इस दौरान बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने लाभार्थी सरकारी योजनाओं के बारे में बताया उन्होंने उज्वला योजना प्रधानमंत्री जन धन योजना, पीएम जीटीवाय जनधन से जन सुरक्षा, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना ,प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना,अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया योजना के बारे में बताया कि सभी महिलाओं को सबसे ज्यादा लाभ मिला है शिवानी वर्मा ने महिलाओं को कहा कि हिमाचल में आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण होगी।

BKD School
BKD School

इस सुअवसर पर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता,विजय भाटिया,भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा शिवानी वर्मा, महामंत्री गीता,अध्यक्षा कृष्णा और कई अन्य कई लाभार्थी महिलाएं मौजूद रहीं।

Written by Newsghat Desk

दारा सिंह हिमाचल किसान सभा पांवटा साहिब के प्रधान चुने, निर्मल सिंह होंगे महासचिव…

4 जून को आद्य कुलदेवी महालक्ष्मी की यात्रा पहुंचेगी पांवटा साहिब,अग्रोह शक्तिपीठ से अखंड ज्योति के साथ होगी हिमाचल रथयात्रा….