Paonta Cong
in

पांवटा साहिब में ट्रक ड्राइवर पर सीमेंट की 600 बोरी गबन करने का आरोप, मामला दर्ज

पांवटा साहिब में ट्रक ड्राइवर पर सीमेंट की 600 बोरी गबन करने का आरोप, मामला दर्ज

JPERC
JPERC

जिला सिरमौर पांवटा साहिब के निवासी ट्रक मालिक केवल कृष्ण ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। शिकायत में कहा गया है कि गोंदपुर में स्थित दि सिरमौर ट्रांसपोर्ट को-ओपरेटीव सोसाईटी में उसका ट्रक सीमेंट की ढुलाई में लगा है लेकिन उसके चालक ने 600 बोरी सीमेंट के गबन किया है।

Admission notice

पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि सोसाइटी के माध्यम से उसका ट्रक CCI से सिमेन्ट ढुलाई का काम करता है। उसने विक्रम चौहान पुत्र नथू राम चौहान निवासी गांव सतीन बतौर ड्राईवर रखा हुआ था।

चालक ने अलग-अलग दिन 300 और फिर 300 बोरी दि सिरमौर ट्रांसपोर्ट को ओपरेटीव सोसाईटी पॉवटा साहिब के माध्यम से ट्रक नंबर HP 17D-7539 पर लोड करके ले गया था।

परन्तु इसके ड्राईवर ने दोनो बिलटीयो पर भेजे गए माल को नही पहुचाया। जब ड्राईवर से बात की तो उसने कहा कि मैने सिमेन्ट शिलाई में उतारा है।

जिसमें एक बिलटी पर अजय व दूसरी बिलटी पर अन्य हस्ताक्षर हुए है, लेकिन CCI राजबन द्वारा बताया गया कि 600 बैंग सिमेन्ट रुद्रनव इनफ्रास्टेक्चर शिलाई के गोदाम पर नही उतरे है तथा बिलटी पर किये गए हस्ताक्षर रुद्रनव इन्फ्रास्टक्चर शिलाई के कर्मचारी के हस्ताक्षर नहीं है।

गाड़ी के ड्राईवर विक्रम चौहान कलीनर पम्मी द्वारा रुनव इन्फ्रास्टेक्चर शिलाई के कर्मचारियों के साथ मिल कर 600 बैग सिमेन्ट का गबन करके इसके साथ धोखाधड़ी व सिमेन्ट का गबन किया गया है। डीसीपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

YouTube अब बनेगा और भी मोटी कमाई का जरिया, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, ये फीचर देगा अच्छी कमाई

बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप