in

पांवटा साहिब में बाइक सवार के पास नशीली दवाओं की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार….

पांवटा साहिब में बाइक सवार के पास नशीली दवाओं की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार….

 

जिला सिरमौर पांवटा साहिब में बीती रात शक के आधार पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक के पास चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की गई है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार वारदात उस समय की है जब गत रात सूचना मिलने पर एसआई गुरमेल सिंह एसएचओ पीएस माजरा और पीएसआई आशीष कौशल और टीम, सूचना के दौरान गश्त पर थी।

सूचना मिलते ही माजरा पुलिस अवैध ड्रग्स ले जाने के संदेह में एक मोटरसाइकिल एचआर 54 B-4839 को पौंटिका फैक्ट्री, जोहरों के पास रोका और मोटरसाइकिल सवार के उपलब्ध कैरी बैग की तलाशी ली गई।

Plot for sale
Plot for sale

मामले में आरोपी की पहचान अनीश खान पुत्र जंगशेर अली निवासी भगवानपुर तहसील पांवटा साहिब के तौर पर हुई है जिसकी तलाशी लेनें पर, दवा के कुल 4 बॉक्स बरामद हुए, जिसमें ट्रामाडोल कैप्सूल के 3 बॉक्स / कुल 720 ट्रामाडोल कैप्सूल के 30 स्ट्रिप्स और कुल 450 टैबलेट में अल्प्राजोलम टैबलेट के 30 स्ट्रिप्स बरामद हुई हैं।

Kidzee 02
Kidzee 02

आपको बता दें कि अनीश खान इसे ले जाने के लिए कोई कानूनी मेडिकल रिपोर्ट पेश नहीं कर सका और इतनी बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स (720 कैप्सूल + 450 टैबलेट) ले जाने के एवज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

माजरा पुलिस द्वारा एनडी एंड पीएस एक्ट, के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।दवाओं को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है

Republic Day 01
Republic Day 01

मामले की पुष्टि डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने करते हुए कहा है कि नशे के खिलाफ पांवटा साहिब पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। डीएसपी ने आम जनमानस से अपील की है कि इस मुहिम में वह पुलिस का पूरा साथ दें।

Written by Newsghat Desk

Success Habits: अगर होना चाहते है जिंदगी में कामयाब तो छोड़ दें रोजमर्रा की ये आदतें, हो जाएंगे खुशहाल…..

पांवटा साहिब-शिलाई NH पर पलटा पत्थर से भरा टिप्पर, टला बड़ा हादसा…