in

पांवटा साहिब में भड़के भरली-आगरो के ग्रामीण, पुरूवाला पुलिस थाना का किया घेराव

पांवटा साहिब में भड़के भरली-आगरो के ग्रामीण, पुरूवाला पुलिस थाना का किया घेराव

ग्रामीणों ने चेताया, दो दिन में नही मिला लापता युवक का सुराग तो करेंगे चक्का जाम

विकास खंड पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत भरली-आगरो के गांव आगरो से बीते पांच दिन से लापता 25 वर्षीय मनीष की कोई भी सुराग न मिलने से नाराज युवक के परिजनों सहित ग्रामीणों ने आज पुरुवाला पुलिस थाने का घेराव किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने चेताया है कि यदि 2 दिनों के भीतर लापता युवक के नहीं ढूंढा गया तो चक्का जाम किया जाएगा। जिसके लिए स्थानीय प्रशासन व पुलिस प्रशासन जिम्मेदारों होगा।

बता दें कि उपमण्डल पांवटा साहिब के आंज-भोज के आगरो निवासी संत राम ने पुरूवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनका बेटा 25 वर्षीय मनीष उर्फ बंटी 11 जनवरी को घर से लापता है।

उन्होंने अपने स्तर पर आस पास के क्षेत्र में पता किया मगर कोई जानकारी नहीं मिली। परिजनों ने शिकायत में बताया कि मनीष उर्फ बंटी राजपुर से पांवटा साहिब की ओर फोटो स्टूडियों के काम से निकाला था।

Holi-2
Holi-2

परिजनों ने जब उससे दोपहर बाद सम्पर्क साधा तो उसका फोन बंद पाया गया। हालांकि परिजनों ने लोगों से भी मदद की गुहार लगाई है कि यदि किसी भी व्यक्ति को यह कहीं पर दिखाई दे या मिले तो 9816214098 इस न0 पर सम्पर्क करे।

मगर 5 दिन बीत जाने के बाद भी उनके बेटे का कोई अता पता नहीं है। जिसके चलते लापता युवक के परिजनों व ग्रामीणों ने आज पुरुवाला पुलिस थाने का घेराव किया।

इसके साथ ही ग्रामीणों ने चेताया है कि यदि 2 दिनों के भीतर लापता युवक को नहीं ढूंढा गया तो चक्का जाम किया जाएगा। जिसके लिए स्थानीय प्रशासन व पुलिस प्रशासन जिम्मेदारों होगा।

Written by Newsghat Desk

अरे वाह ! Home Loan की जगह किराये पर रहिये, ऐसे रहेंगे फायदे में

LIC के IPO की लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खबर