in

पांवटा साहिब में भाजपा को बड़ा झटका, यहां 18 परिवारों ने थामा कांग्रेस का दामन

पांवटा साहिब में भाजपा को बड़ा झटका, यहां 18 परिवारों ने थामा कांग्रेस का दामन

ऊर्जा मंत्री पहुंचा रहे अपने चहेतों को फायदा : किरनेश जंग

विकासखंड पांवटा साहिब के गिरिपार क्षेत्र के सालवाला गाँव के पूर्व उप प्रधान सहित 18 परिवारों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं इस दौरान पांवटा के पूर्व विधायक ने सभी सदस्यों का पार्टी में शामिल होने का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर भगानी जोन के अध्यक्ष प्रदीप चौहान भी मौजूद रहे।

कांग्रेस मंडल अध्यक्ष आश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में डोबरी सालवाला पंचायत में बीजेपी सरकार और पांवटा साहिब के विधायक और ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की कार्यशैली और वर्करों की अनदेखी के चलते आज साल वाला पंचायत के 18 परिवारों ने बीजेपी पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक पांवटा साहिब चौधरी किरनेश जंग विशेष रुप से उपस्थित रहे। वहां पहुंचने पर पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया गया और फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया। सबसे पहले अपने संबोधन में बोलते हुए पूर्व विधायक ने स्वागत के लिए धन्यवाद किया उसके उपरांत 18 परिवारों का पार्टी में माला पहना कर स्वागत किया।

वही अपने संबोधन में पूर्व विधायक ने कहा कि ऊर्जा मंत्री ने सिर्फ और सिर्फ अपने और चुनिंदा लोगों का विकास किया है वहीं उन्होने कहा की मंत्री ने सिर्फ और सिर्फ हैंडपम्प लगाये है वो भी अपने चाहेतों के। वहीं उन्होने ये भी कहा आपको पार्टी मैं पूरा सम्मान दिया जायेगा।

Plot for sale
Plot for sale

वही पूर्व विधायक ने अपने संबोधन में बताया कि जब से पावटा के विधायक ऊर्जा मंत्री बने हैं लाइट के कटों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। दिन में कई कई बार कट लगते रहते हैं। उधर किसान दूसरी तरफ परेशान हो रहे हैं बीजेपी की सरकार में लोगों को तेल डीजल और पेट्रोल के लिए लाइनों में खड़े होना पड़ रहा है l।

Kidzee 02
Kidzee 02

महंगाई चरम सीमा पर है युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं। गर्मी के मौसम में लोग पानी को तरस रहे हैं। मंत्री जी अपने चहेतों के हैंडपंप ट्यूबवेल लगाने में मस्त हैं भाई भतीजे बाद का पूरा बोलबाला है।

कौन-कौन शामिल हुआ

Republic Day 01
Republic Day 01

जो लोग शामिल हुए माया देवी, नैन सिंह पूर्व उप प्रधान, विशाल चौधरी, बलवीर शर्मा, रूपेंद्र सिंह, देवेंद्र शर्मा, रामेश्वर शर्मा, राजेंद्र शर्मा,रामस्वरूप,काकू राम, नैन सिंह, अनिल कुमार, ज्ञान सिंह, तोताराम, गीता राम, सोमेंद्र सिंह ठाकुर, रतीराम, धनवीर शर्मा, खत्री राम आदि लोग शामिल हुए।

वहीं पूर्व विधायक के साथ आज भगानी जॉन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली, दर्शन सिंह, बलदेव सिंह, पृथ्वी चंद, गुलाब सिंह, हुसैन मोहमद, संदीप प्रधान, तरुणदीप नंबरदार, जगदीप चौधरी, प्रदीप चौधरी, सुजाता शर्मा, सुखा धीमान, मुंशी राम कपूर, चौधरी प्रशांत, दीपचंद, घासीराम, सेना देवी, खत्री राम, आशीष चौधरी, पारस चौधरी, जीत, अतर आदि लोग उपस्थित रहे।

Written by newsghat

प्रभजोत कौर बनी इनरव्हील क्लब पांवटा साहिब की अध्यक्ष

नेशनल हाईवे पर बीयर ले जा रहे ट्राले की ब्रेक फेल, दो कारों टक्कर मारने के बाद पलटा