in

पांवटा साहिब में यहां घर के बाहर खड़ी कार उड़ा ले गए चोर, ऐसे हुई आरोपी की पहचान

पांवटा साहिब में यहां घर के बाहर खड़ी कार उड़ा ले गए चोर, ऐसे हुई आरोपी की पहचान

उपमंडल पांवटा साहिब के देवीनगर में घर के बाहर से Steem LX Modle 2000 कार चोरी हुई है।

पुलिस को शिकायत देते हुए शमशेर अली पुत्र शरफूदीन निवासी गांव राजपुर तहसील पांवटा साहिब ने बताया की 12-1-23 को वो और उसका बेटा इरफान अली अपनी गाड़ी न0 HP52A 4805 घर से पांवटा आये थे।

BKD School
BKD School

घर पहुंचने के बाद शाम को 7 बजे मैंने अपनी गाड़ी पुण्डीर जूस कार्नर वार्ड न0 10 देवीनगर में अपने कमरे के बाहर खड़ी कर दी, सुबह दिनांक 13-1-23 को गाड़ी वहां पर नही पाई गई। उन्होंने गाड़ी को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं नहीं मिली।

यह कार्यवाही ASI मान दास I/O थाना द्वारा की जा रही थी, कार्यवाही के दौरान तारूवाला खेड़ा मन्दिर मैदान के पास एक मारुति Esteem बरंग सफेद खड़ी पाई गई ।

जिसका बाई तरफ की पिछली खिडकी के साथ वाला छोटा शिशे की जगह सफेद प्लास्टिक लगाया होने के कारण चोरी हुई गाड़ी के तौर पर पहचानी गई है।

चोरी हुई गाड़ी Esteem HP52A-4805 शिनाख्त की जिस गाड़ी के अन्दर एक व्यक्ति जिसने अपना नाम तरूण कुंमार पुत्र स्व0 चमन लाल निवासी गांव तारूवाला तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर उम्र 33 साल बताया।

लेकिन उपरोक्त गाड़ी में फ्रन्ट में नम्बर प्लेट पर HP17-4929 की नम्बर प्लेट लगी थी जिस पर गाड़ी की RC के मुताबिक इन्जन व चैसी नम्बर चैक किया गया तो गाड़ी नम्बर HP52A-4805 की गाडी पाई।

जिस पर गाड़ी के पुलिस ने कागजात को कब्जे में लेकर व आरोपी तरूण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 26 जनवरी को LD ACJM कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले में पुष्टि डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने की है।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर : नकली नोट छापने वाले शातिर का भांडाफोड, कैसे खुला राज़, पढ़ें पूरा मामला

पांवटा साहिब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत, हर बूथ पर पहुंचेगी यात्रा