Paonta Cong
in

पांवटा साहिब में युवक कर रहा था नशीली दवाइयों का कारोबार, पुलिस रंगेहाथ दबोचा

पांवटा साहिब में युवक कर रहा था नशीली दवाइयों का कारोबार, पुलिस रंगेहाथ दबोचा

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब में माजरा पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीली दवाइयों को अवैध रूप से बेचते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक पुलिस को आरोपी को पकड़ने में सफलता उस वक्त मिली जब पुलिस गश्त पर बाजार माजरा मेलियों, जगतपुर मिश्रवाला में थी, तभी पुलिस जब समय करीब शाम 4 बजे माजरा बाजार मौजूद थी।

तभी किसी खास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध रूप से इसीलिए दवाई बेचने का काम करता है और जिसका नाम अली नवाज है। वह मिश्रवाला से अपने मोटरसाइकिल पर नहर वाले रास्ते से माजरा की तरफ आ रहा है यदि उसे तुरन्त रोक कर चैक किया जाऐ तो उसके पास से नशीले कैप्सूल बरामद हो सकते हैं।

तभी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए करीब 5.30 बजे शाम मिश्रवाला की तरफ से एक मोटरसाइकिल आया। जिस पर केवल चालक सवार था, मोटरसाईकिल को रोका गया तथा मोटरसाइकिल चालक का नाम पूछा गया।

आरोपी से उसकी पहचान पूछे जाने पर उसने अपना नाम अली नवाज पुत्र सलीम निवासी गांव व डा0 मिश्रवाला तह0 पांवटा साहिब जिला सिरमौर हि0प्र0 व उम्र 36 साल बताया है।

नाम पता पूछने के बाद उक्त व्यक्ति की तलाशी ली गई, तभी तलाशी के दौरान अली नवाज के दाहिने पांव में पहने हुऐ मौजे के अन्दर नशीली दवाओं के पत्ते छुपा कर रखे हुऐ थे।

जिसमें PROXYWEL SPAS के तीन पत्ते जिसमें कुल 72 कैप्सूल तथा एक छोटा पत्ता जिसमें 8 कैप्सूल कुल 80 कैप्सुल बरामद हुए है।

वही कार्यवाही करते हुए माजरा पुलिस ने बताया कि आरोपी को दवाओं के साथ हिरासत में ले लिया गया है तथा उचित कार्यवाही आरोपी के खिलाफ अम्ल में लाई जाएगी।

मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 22-61-85 NDPS Act के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में आयोजित हुआ 24वां सड़क सुरक्षा जागरूकता शिविर, डीएसपी रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम

Good Parenting Tips: बच्चों का करना है सही विकास, तो इन बुरी आदतों से रखें दूर

Good Parenting Tips: बच्चों का करना है सही विकास, तो इन बुरी आदतों से रखें दूर