in

पांवटा साहिब में युवक की हत्या का आरोप, आरोपी हिरासत में, शव पोस्टमार्टम को भेजा पढ़ें क्या है पूरा मामला

पांवटा साहिब में युवक की हत्या का आरोप, आरोपी हिरासत में, शव पोस्टमार्टम को भेजा पढ़ें क्या है पूरा मामला

पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में एक व्यक्ति संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने एक साथी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक के भाई और बेटे कैलाश चंद, आनंद, शेर सिंह ने बताया कि देर शाम इसरार मोहम्मद उम्र लगभग 37 वर्ष उनके घर आया और बताया कि पुरुषोत्तम (45) खेतों में पड़ा है उसे उठा लाओ जिसके तुरंत बाद मृतक पुरुषोत्तम के भाई कैलाश चंद और बेटा आनंद मौके पर पहुंचे जहां पर खेतों में पुरुषोत्तम पड़ा हुआ था इस दौरान मौके पर इस्लाम मोहम्मद अनिल कुमार और इसरार मोहम्मद मौजूद थे।

आनंद कुमार जो कि मृतक के बेटे हैं उन्होंने बताया कि वह अपने पिता को लेकर घर आ गए और डॉक्टर से जांच करवाई तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है पूरा परिवार जो कुछ देर पहले नामकरण संगीत में खुशियां मना रहा था वहां मातम छा गया।

वही परिवार ने आरोप लगाए हैं कि मृतक पुरुषोत्तम का परिवार बेहद गरीब है और आरोपी ना केवल राजनीतिक पहुंच रखते हैं बल्कि पैसे वाले भी हैं आरोपी इसरार के पिता इस्लाम धमकियां दे रहे हैं और उन्होंने कहा कि उन्होंने ही पुरुषोत्तम को मारा है जो कर सकते हो कर लो।

Plot for sale
Plot for sale

सूत्र बता रहे हैं कि इसरार और इस्लाम जो कि एक आरा मशीन के मालिक हैं उनके पास पुरुषोत्तम काम करता था देर शाम घर में फंक्शन था जिसको लेकर पुरुषोत्तम कुछ पैसे मांगने के लिए आरा मशीन पर गया था जहां पर पुरुषोत्तम की इसरार मोहम्मद के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इसरार मोहम्मद ने पुरुषोत्तम को मारना पीटना शुरू कर दिया जिसके कारण पुरुषोत्तम की मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि पुरुषोत्तम के सर और मुंह पर कुछ चोटों के निशान भी है।

Kidzee 02
Kidzee 02

वही सूत्र बता रहे हैं कि इसरार और पुरूषोत्तम दोनों ही शराब के नशे में थे हालांकि इसकी पुष्टि अब मेडिकल रिपोर्ट में ही हो पाएगी।

फिलहाल पुरुषोत्तम को पोस्टमार्टम के लिए पांवटा सिविल अस्पताल भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा कि पुरुषोत्तम की मौत कैसे हुई ?

Republic Day 01
Republic Day 01

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

वहीं दूसरी ओर परिवार के लोग बता रहे हैं कि जिस वक्त पुरुषोत्तम को लेने के लिए कैलाश और आनंद गए थे वहां पर के लोग मौजूद थे जिसमें इस्लाम मोहम्मद इसरार मोहम्मद और अनिल कुमार नाम का एक व्यक्ति मौजूद था मृतक के चाचा और बेटे ने आरोप लगाए हैं कि पुरुषोत्तम की हत्या की गई है जिसकी पुलिस निष्पक्ष जांच करें।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने इसरार मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने पूछे जाने पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। मामले में आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Himachal News : संदिग्ध अवस्था में कार पड़ा हुआ मिला 43 वर्षीय व्यक्ति का शव …

मिसाल : रोटरी क्लब पांवटा साहिब ने बुजुर्ग को प्रदान की व्हील चेयर दी