पांवटा साहिब में युवक ने लगाया फंदा, मौत पहले ये लिख कर छोड़ी चिट्ठी, पढ़ें क्या थे अंतिम शब्द

पांवटा साहिब में युवक ने लगाया फंदा, मौत पहले ये लिख कर छोड़ी चिट्ठी, पढ़ें क्या थे अंतिम शब्द

 

पांवटा साहिब के केदारपुर में एक युवक ने किराए के मकान में फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला का अंत कर लिया है।

जानकारी देते हुए मिजान सिंह तोमर पुत्र स्व जय सिंह निवासी गांव पष्टा, डा0 लांघा, तह0 विकासनगर, जिला देहरादून उतराखंड यानि मृतक के पिता व मकान मालिक राजेश राणा और संजय राणा व कुछ अन्य लोगो मौके पर घर के आंगन में एकत्र हुए।

मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे आशीष तोमर ने रसोई घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर उपस्थित लोगों ने किचन में जाकर देखा तो आशीष तोमर ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है और वह पंखे से झूल रहा था।

तभी उपस्थित लोगों ने पुलिस की सहायता से शव को नीचे उतारा तथा मामले की बारीकी से खोजबीन की, मौके पर पाए गए सबूतों को अपने कब्जे में लिया, घटना स्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

जिसमे लिखा था की” Main apni life se bahut preshan hun. Kuch bhi Acha Nehi hora life me, Na kisi ko bharosa hai mere upar, Ab main khud ko sahi kaise sabit kru, main apni life se Nirash ho chukka hun mujhe maaf kar dena ,papa main Apko or dukh nhi de sakta ”

पुलिस द्वारा की गई जांच में पाया गया है कि मृतक नशा करने करने का आदी था तथा नौकरी न होने के कारण भी मानसिक रुप से परेशान था, जिसने नशे की हालत मे फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है, शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में रखा गया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

यह कार्यवाही PSI यादेश कुमार द्वारा अमल मे लाई जा रही है। जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा परिजनों ने भी इस पर कोई संदेह जाहिर नहीं किया है। मामले में डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि की है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: