in

पांवटा साहिब में लाखों के चंदन के पेड़ चोरी, हरकत में आए डीएसपी रमाकांत ठाकुर

पांवटा साहिब में लाखों के चंदन के पेड़ चोरी, हरकत में आए डीएसपी रमाकांत ठाकुर

उपमंडल पांवटा साहिब में लाखों के चंदन पेड़ चोरी का मामला सामने आया है। पूर्व प्रधान अशोक चौधरी ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कारवाई की मांग की है। मामला संज्ञान में आते ही डीएसपी रमाकांत ठाकुर हरकत में आ गए हैं। उन्होंने मामले में तत्काल कारवाई के आदेश दिए हैं।

Admission notice

अजोली पंचायत में पूर्व प्रधान अशोक कुमार ने एक लिखित शिकायत में बताया कि 1 दिसंबर की रात को उनकी अपनी निजी भूमी से चार चन्दन के पेड़ चोरी हो गये है।

JPREC-June
JPREC-June

शिकायत कर्ता रात को उतराखण्ड लाल तप्पड से रात को 2 बजकर 35 मिनट मे अपने घर आया तो मुझे एक आवाज सुनाई दी। लेकिन वह आवाज किधर से आई पता नही चला जब सवेरे उठकर देखा तो मेरे खेत से चार पेड कोई काट कर ले जा चुका था।

शिकायत कर्ता ने गुहार लगाई है कि उनके चोरी हुऐ चन्दन के पेड़ों की तलाश करे। हालंकि मामला 1 दिसंबर 2022 का है। इस मामले में 2 जनवरी को शिकायत कर्ता ने डीएसपी रमाकांत ठाकुर से मुलाकात कर कारवाई में तेजी लाने को मांग की है। मामला संज्ञान में आते ही डीएसपी हरकत में आ गए, उन्होंने तत्काल कारवाई के निर्देश दिए हैं।

शुरुवाती पुलिस जांच में पाया गया है कि शिकायत कर्ता अशोक कुमार के घर के साथ ही दिवार के साथ लगे चन्दन के पेड़ कुल 4 कटे पाए गए।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

जबकि चन्दन के पेडो का ऊपरी हिस्सा मौका पर ही पाया गया। बीच का वाला हिस्सा गायब पाया गया। हालात तस्दीक से पाया गया कि किसी शरारती तत्वो द्वारा यह कृत्य किया गया है। पुलिस इलाके में लगे CCTV फुटेज को चेक किया जा रहा है। मौका का Dump Data हासिल किया जा रहा है।

डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले के संज्ञान में आते ही जांच तेज कर दी है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में नदी मार्ग का प्रयोग करने पर ट्रक जब्त, 25 हजार जुर्माना

राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में दून वैली स्कूल के होनहारों ने लहराया परचम …