in

पांवटा साहिब वार्ड नंबर 9 और 10 को स्पेशल फोकस एरिया के रूप में किया चिन्हित….

पांवटा साहिब वार्ड नंबर 9 और 10 को स्पेशल फोकस एरिया के रूप में किया चिन्हित….

क्राइम पर होगी कड़ी नजर…

 

Admission notice

पांवटा साहिब में स्पेशल फोकस एरिया पहल के तहत सब डिवीजन में आज वार्ड नंबर 9 – 10 को स्पेशल फोकस एरिया के रूप में पुलिसिंग और क्राइम के नजरिए से चिन्हित किया गया है।

JPREC-June
JPREC-June

जानकारी के मुताबिक बीट कांस्टेबल अरुण व एंटी थेफ्ट सेल सदस्य सीटी विक्रम जीत ने राम मंदिर में वार्ड नंबर 9 पांवटा साहिब के निवासियों के साथ उस क्षेत्र के अपराध के संबंध में एक बैठक की जिसमें वार्ड नंबर 9 द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग और बिक्री पर विशेष ध्यान दिया गया।

वहीं, वार्ड नंबर 10 की बैठक में उन्हें अपने बीट कॉन्स्टेबल के बारे में भी बताया गया जो उस क्षेत्र में पुलिस मैन के रूप में फर्स्ट रिस्पांडर होंगे। उनका फोन नंबर उनके साथ साझा किया जाता है और उनसे आग्रह किया जाता है कि वे पुलिस साथी बनें और तुरंत सूचित करें।

जब भी उनके पास ड्रग्स या ड्रग्स पेडलर्स के बारे में कोई जानकारी हो तो वे किसी भी समय बीट कॉन्स्टेबल को कॉल कर सकते हैं। बेहतर संचार और प्रतिक्रिया समय कम करने के लिए एक वाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

इस सारी प्रक्रिया के माध्यम से वार्ड नंबर 9 और 10 में होने वाली नशीले पदार्थों के बिक्री एवं अन्य क्राइम से जुड़ी गतिविधियों पर पुलिस की सूचना मिलते ही तुरंत कार्यवाही होने की संभावनाएं अधिक हो सकती हैं तथा इन दोनों वार्डों में नशे के व्यापार को खत्म करने के लिए पांवटा पुलिस का यह एक बेहतर प्रयास है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में आवारा कुत्तों के लिए बनाया जाएगा आश्रय केंद्र : विवेक महाजन

उच्च विद्यालय बहराल में मां सरस्वती की आदम कद मूर्ति में प्राण प्रतिष्ठा और वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का हुआ आयोजन….