in

पांवटा साहिब-शिलाई एनएच पर ढांग ध्वस्त, 2 घंटे से सड़क बंद, सड़क बहाल करने में जुटी मशीनें…

पांवटा साहिब-शिलाई एनएच पर ढांग ध्वस्त, 2 घंटे से सड़क बंद, सड़क बहाल करने में जुटी मशीनें…

पांवटा साहिब -शिलाई नेशनल हाईवे 707 सतौन के नजदीक कच्ची ढांग के पास धंसने से यातायात प्रभावित हो गया है।

जिससे सड़क के दोनों और वाहनों की कतारें लग गई है। फिल्हाल नेशनल हाईवे पर काम कर रही कंपनी ने सड़क बहाल करने के लिए पोकलेन मशीन लगा रखी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब -शिलाई नेशनल हाईवे कच्ची ढांग के पास धंसना शुरू हो गया है। सड़क का एक तरफ का हिस्सा काफी धंस गया है।

जानकारी के अनुसार सतौन के नजदीक कच्ची ढांग के पास पहले 2019 में सड़क का 150 मीटर का हिस्सा ध्वस्त हो गया था तथा सड़क खोलने में करीब 17 दिन लग गए थे।

Plot for sale
Plot for sale

इसके बाद वर्ष 2020 में फिर से कच्ची ढांग के पास ध्वस्त हो गई थी उस समय भी करीब सड़क खोलने में 10 दिन लग गए थे। कच्ची ढांग के पास सड़क का धंसना गिरिपार क्षेत्र के लोगों को मुश्किल में डाल देता है।

Kidzee 02
Kidzee 02

रविवार दोपहर के बाद कच्ची ढांग के पास सड़क धंस गई है। जिस कारण सड़क बंद हो गई है। पांवटा साहिब शिलाई नेशनल हाईवे से शिलाई व श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र की करीब 60 पंचायतों का संपर्क पांवटा साहिब से कट जाता है। नेशनल हाईवे में काम कर रही कंपनी ने सड़क को बहाल करने के लिए पोकलेन मशीन लगाई है।

उधर नेशनल हाईवे अथॉरिटी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर विवेक पंचाल ने बताया की पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे पर कच्ची ढांग के पास सड़क धंस गई है। सड़क को बहाल करने के लिए मशीनें लगाई गई है।

Republic Day 01
Republic Day 01

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

Itel Roar 60: कम कीमत लेकिन जबरदस्त फीचर्स वाला ये नैकबैंड हो गया है लॉन्च, अब बिना फोन के सुन पाएंगे म्यूजिक….

Job Alert: सिरमौर में जल शक्ति विभाग के 79 पदों के लिए जल्दी करें आवेदन, ये है अंतिम तिथि