in

पांवटा साहिब: CPS की नियुक्ति पर विपक्ष ने उठाए सवाल, CPS बनाने से प्रदेश पर डलेगा अतिरिक्त आर्थिक बोझ….

पांवटा साहिब: CPS की नियुक्ति पर विपक्ष ने उठाए सवाल, CPS बनाने से प्रदेश पर डलेगा अतिरिक्त आर्थिक बोझ….

वितीय संसाधन कम तो CPS बनाना जरूरी क्यों..

वैट बढ़ने से किसानो कारोबारियों पर पड़ेंगा असर :सुखराम

Admission notice

बोले बदलने की भावना से काम कर रही है प्रदेश सरकार,

JPREC-June
JPREC-June

बजट का बहाना बन्द कर रचा बन्द करने का षडयंत्र :सुखराम

कैबिनेट मंत्रियों की नियुक्ति के साथ ही हिमाचल में सूक्खु सरकार ने 6 CPS की भी और नियुक्ति की है जिस पर विपक्ष ने पीछे से सवाल किए है विपक्ष ने CPS की नियुक्ति को गलत करार दिया है।

अपको बता दें कि सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुखराम चौधरी ने कहा है कि एक तरफ सूक्खु सरकार वित्तीय संसाधनों का रोना रो रही है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

वहीं दूसरी तरफ 6 CPS की नियुक्ति कर प्रदेश पर अतिरिक्त बोझ डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने पूर्व में भी सीपीएस की नियुक्ति को रद्द कर चुका है ऐसे में हिमाचल में सीपीएस बनाना उचित नहीं है।

 

जिसपर सुखराम चौधरी पूर्व ऊर्जा मंत्री व BJP विधायक ने यह भी कहा कि डीजल पर वैट बढ़ाकर सरकार ने सीधे तौर पर किसानों और कारोबारियों की मुश्किलें बढ़ा दी है उन्होंने कहा कि डीजल के दाम प्रति लीटर ₹3 बढ़ने से बुरा असर पड़ने वाला है।

वहीं,सुखराम चौधरी ने यह भी कहा कि लगातार सूक्खु सरकार जनविरोधी फैसले ले रही है और बदले की भावना से प्रदेश के भीतर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बजट का बहाना बनाकर पूर्व सरकार द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद करने का षड्यंत्र रचा है।

Written by Newsghat Desk

जेसी जुनेजा अस्पताल द्वारा आयोजित होगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर…

पांवटा साहिब में वरिष्ठ नागरिक परिषद की बैठक का आयोजन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा…..