in

पास लेने के पीछे दो गुटों में जोरदार भिड़ंत, बेसबॉल के बल्ले से तोड़ गाड़ी के शीशे…..

पास लेने के पीछे दो गुटों में जोरदार भिड़ंत, बेसबॉल के बल्ले से तोड़ गाड़ी के शीशे…..

 

पास ना देने पर 2 कार सवार आपस में भिड़ गए। झगड़ा बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया कि कार सवार ने दूसरी गाड़ी के शीशे को बेसबॉल के डंडे से तोड़ दिया। जिसमें कार में सवार तीन लोगों को चोटें भी आई है।

जानकारी के मुताबिक, जिस विटारा ब्रेजा गाड़ी पर हमला किया उसमें सवार 3 लोग जालंधर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि मुबारिकपुर में पास लेने के लिए इनोवा गाड़ी वालों से कहासुनी हुई थी। कहासुनी के बाद इनोवा गाड़ी वाले हमसे आगे निकल गए। मामला हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के चिंतपूर्णी का है।

जानकारी देते हुए व्यक्ति ने बताया कि थनीकपूरा फ्रूट चार्ट मोड़ के पास हमने अपनी गाड़ी उनसे आगे निकाल ली और चिंतपूर्णी की तरफ चल पड़े। इस बीच चिंतपूर्णी बैरियर से आगे उन्होंने इनोवा गाड़ी एकदम से हमारी गाड़ी के आगे लगा दी। इसके बाद गाड़ी में से युवक उतरे और बेसबॉल से गाड़ी पर हमला कर दिया।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने बताया कि इतना होने पर स्थानीय लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और बीच बचाव करने लगे और किसी तरह मामले को शांत नहीं की कोशिश करने लगे और पुलिस को भी सूचित कर दिया।

Kidzee 02
Kidzee 02

सूचना मिलते ही चिंतपूर्णी पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और दोनों पक्षों की बातचीत सुन उन्हें थाने में ले गई जहां पर मामले की खोजबीन की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सहित हमीरपुर के दो नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, सुक्खू के नेतृत्व में जताई आस्था…

Netflix : अब Netflix सस्ते प्लान में देगा फुल एंटरटेनमेंट, जानिए क्या है प्लान की खासियत ?