in

पूर्व मुख्यमंत्री स्व राजा वीरभद्र सिंह के जन्मदिवस पर अस्पताल में फल बांटे…

पूर्व मुख्यमंत्री स्व राजा वीरभद्र सिंह के जन्मदिवस पर अस्पताल में फल बांटे…

हिमाचल प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह के जन्मदिवस को हिमाचल कांग्रेस ने विकास दिवस के रूप में मनाया। उनके जन्म दिवस पर उपमंडल व जिला स्तर पर विभिन्न गतिविधियां हुई।

वहीं पांवटा साहिब में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की अध्यक्षता में सिविल अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए।

BKD School
BKD School

सर्वप्रथम विश्राम गृह पांवटा साहिब में स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह को पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रृद्धांजलि दी, और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को याद किया गया।

तत्पश्चात सभी कार्यकर्ता सिविल अस्पताल गए। और मरीजों को फल देने के साथ साथ उनसे बातचीत कर उनका स्वास्थ्य भी जाना।

पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने बताया कि स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह के जन्मदिवस पूरे हिमाचल प्रदेश में विकास दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह विकास के मसीहा माने जाते थे। जितना विकास उन्होंने हिमाचल के लिए किया उतना किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राजा वीरभद्र सिंह छोटे-बड़े व्यक्ति के दिलों पर राज करते थे। सभी को एक समान मानते थे।

इस दौरान पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, मंडल अध्यक्ष अश्वनि शर्मा, हरप्रीत रतन, अवनीत लांबा, जीएस तोमर, मोहब्बत अली, प्रदीप चौहान साहिब दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय में 22 जून को सात दिवसीय एनएसएस शिविर हुआ समापन……

पांवटा साहिब में किसान संगठनों ने अग्नीपथ योजना पर विरोध जताया