in

प्रिंसिपल ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को मारने के लिए निकाला जूता वीडियो हो रहा वायरल

प्रिंसिपल ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को मारने के लिए निकाला जूता वीडियो हो रहा वायरल

 

शिमला के रामपुर कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा  एनएसयूआई कार्यकर्ता  को मारने के लिए जूता निकाल कर धमकाने का वीडियो  वायरल हो रहा है। मामला बुधवार का है।

रामपुर डिग्री कॉलेज के छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ता महिला कांग्रेस का सम्मेलन की परमिशन देने से मना करने की बात को लेकर प्रिंसिपल से बात करने गए थे लेकिन इस दौरान प्रिंसिपल प्रेम चित राम गुस्से में आ गए और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को मारने के लिए पाव से जूता भी निकाल दिया हालांकि बीच बचाव कर  मामले को शांत किया गया

कैंपस अध्यक्ष  तरुण कायथ ने  बताया कि 27 मई को वह ग्राउंड की परमिशन के लिए प्रिंसिपल के पास गए थे। 6 जून को रामपुर में महिला कांग्रेस का सम्मेलन होना था और उसी की परमिशन उन्हें चाहिए थी।

Holi-2
Holi-2

लेकिन प्रिंसिपल ने परमिशन देने से मना कर दिया और कहा कि कॉलेज में एग्जाम चल रहे हैं और परमिशन नहीं दी जा सकती है. जबकि 3 जून को इसी ग्राउंड पर सीएम जयराम की रैली हुई थी, और इसके लिए प्रिंसिपल ने परमिशन दी थी।

इस संबंध में प्रिसिंपल प्रेमी चिंत राम नेगी ने बाकायद लैटर के जरिये महिला कांग्रेस के सम्मेलन को लेकर मंजूरी देने से इंकार कर दिया था।

तरुण कायथ ने कहा कि प्रिंसिपल ने उन्हें जूते से मारने की कोशिश की है और अगर वह माफी नहीं मांगेंगे तो एनएसयूआई उनके खिलाफ अग्र आंदोलन करेगी। तरुण कॉलेज में एमए सेंकड समेस्टर के स्टूडेंट हैं।

Written by Newsghat Desk

दर्दनांक हादसा : पेड़ो बीच फंस टेंम्पो, चालक की मौत

अचीवमेंट : बीकेडी स्कूल के 20 छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाॅप, प्रधानाचार्य यशपाल सिंह सैनी ने दी बधाई