फिर हुआ दर्दनाक हादसा, अब कार ने कुचला राहगीर

फिर हुआ दर्दनाक हादसा, अब कार ने कुचला राहगीर

कार चालक मौके से फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

प्रदेश में एक और दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान एक कार चालक ने पैदल राहगीर को कुचल दिया। हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान एक फल विक्रेता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यह पैदल जा रहे युवक को कार ने टक्कर मार दी। जिससे युवक के गाड़ी के नीचे कुचलने की वजह से मृत्यु हो गई है।

मामला भुंतर-कुल्लू मार्ग में शमशी के पास का गई। जहां एक तेज रफ्तार कार ने राजगीर को रौंद दिया।

चश्मदीद ने बताया कि व्यक्ति सड़क में चल रहा था। इस दौरान एक कार तेज रफ्तार से आई और व्यक्ति को रौंदकर चली गई। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक फरार हो गया।

सड़क में गिरे घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने करीबी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय स्थल कुल्लू रेफर किया गया। घायल को नेरचौक के लिए रेफर किया। जहां उसकी मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

मौका ए वारदात पर उपस्थित अमित निवासी फतेहाबाद हरियाणा ने बताया जो की शमशी में फल बिक्री का काम करता है।

अमित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब वह अपने क्वार्टर में था तो इस दौरान जोर की आवाज आई, जिसे सुनकर वह बाहर निकला।

उसने देखा कि सड़क पर एक व्यक्ति लहूलुहान हुआ गिरा था। इसी दौरान स्थानीय लोग एकत्रित हुए और घायल व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड के हिसाब से चमनदीप सिंह पुत्र दुनीचंद निवासी चमोली जिला चंबा के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने यह भी बताया कि घटना को अंजाम देने वाली कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह हादसा कार चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण हुआ है। जिसको लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कार चालक को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: