in

फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल दिखाकर लूट ली सुनार की दुकान, दो मिनट में 15 लाख की चपत लगा कर फरार

फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल दिखाकर लूट ली सुनार की दुकान, दो मिनट में 15 लाख की चपत लगा कर फरार

 

सुबह लुटेरे फिल्मी स्टाइल में मात्र दो मिनट में पिस्तौल के बल पर सुनार की दुकान से 15 लाख रुपये का सोना लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर उन्होंने दो कारीगरों से हाथापाई भी की।

BKD School
BKD School

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद तुरंत इलाके में नाकाबंदी कर दी गई।

स्थानीय निवासी लव धुन्ना ने बताया कि उनकी गुरु बाजार स्थित गुरु का महल गुरुद्वारा के पास गहने की दुकान है। दुकान मार्केट की दूसरी मंजिल पर है और दो कारीगर दुकान में हमेशा काम करते हैं। अक्सर दोनों कारीगर सुबह सात बजे दुकान खोलकर गहने बनाने का काम करना शुरू करते हैं।

शुक्रवार सुबह 8:13 बजे दोनों कारीगर दुकान में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो युवक दुकान में घुस आए और वहां रखा सोना उठाना शुरू कर दिया। जब कारीगरों ने विरोध किया तो एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल ली और दूसरे ने मारपीट शुरू कर दी।

लुटेरों ने एक कारीगर को गन प्वाइंट पर ले लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। मात्र दो मिनट के भीतर लुटेरे वहां से तीन 300 ग्राम सोना लेकर फरार हो गए।

पंजाब के अमृतसर स्थित गुरुबाजार का है। डीसीपी महताब सिंह गिल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। दुकान में लगी सीसीटीवी में दोनों लुटेरे कैद हो गए। उनको पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी गई।

Written by Newsghat Desk

क्या अब निजी अस्पतालो में नहीं मिल पाएंगे आयुष्मान हिमकेयर के लाभ, पढ़ें क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल

Himachal News : जंगल में शिकार पर गए व्यक्ति की गोली लगने से मौत