in

बदमाशों ने दुकान में घुस के कर दिया गल्ला साफ….

बदमाशों ने दुकान में घुस के कर दिया गल्ला साफ….

पांवटा साहिब में पेश आई वारदात, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की…

उपमंडल पांवटा साहिब के पीपलीवाला में तीन बदमाशों द्वारा दुकान में घुस कर गल्ला साफ करने का मामला सामने आया है। पुलिस की दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार
हर्ष कशयप निवासी गाँव पिपलीवाला पाँवटा साहिब ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत कर्ता ने बताया कि पिपलीवाला में उसकी करियाने की दुकान है। 14 जनवरी को शाम करीब 07:45 पर यह और इसकी मां घर के बरामदे मे बैठे थे तभी इनको दुकान के गल्ले के खुलने की आवाज सुनाई दी।

BKD School
BKD School

जब हर्ष ने दुकान में जाकर देखा तो पाया कि सैफ अली खान पुत्र अनवर अली व आलिम पुत्र वाहिद अली निवासी भगवानपुर इनकी दुकान में काउटर के अन्दर गल्ले के पास खडे थे और गल्ले मे से पैसे निकाल रहे थे।

एक और लडका रहीस पुत्र मलागीर निवासी भगवानपुर काउंटर के बाहर खडा था। जो यह दोनो लडके सैफ अली खान व आलिम इसे देख कर काऊँटर के ऊपर से छलाँग लगा कर भाग गए तथा काऊँटर के बाहर खडा रहीस भी इनके साथ भाग गया।

जब हर्ष कश्यप ने शोर शराबा करके दौड कर इनका पीछा किया तो दुकान से करीब 50 मीटर की दूरी पर इसने व सचिन शर्मा ने सैफ अली खान को पकड लिया और रहीस व आलिम मौके से भाग गए। उसके बाद इसने अपनी दुकान के गल्ले को चैक किया तो गल्ले से करीब 300 या 350 रु0 के करीब रुपए गायब पाए।

उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। उधर डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आवश्यक कानूनी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कारवाई अम्ल में लाई जा रही है। मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Written by Newsghat Desk

दो बाईकर्स सरेबाजार महिला का पर्स छीन कर फरार

सरेबाजार व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मी को निलंबित किया जाए