in

बदमाश ने मां-बेटी पर किया एसिड से हमला, आरोपी गिरफ्तार

बदमाश ने मां-बेटी पर किया एसिड से हमला, आरोपी गिरफ्तार

बदमाश ने घर की खिड़की से दिया वारदात को अंजाम...

एक बदमाश ने मां बेटी पर एसिड से हमला कर दिया। हमले में दोनों मां-बेटी बुरी तरह झुलस गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात में घटी। मामला कोलकत्ता के हुगली के कोन्ननगर का है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित विश्वनाथ भंडारी नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपित युवक ने शुक्रवार रात घर में आकर मेरी बेटी एवं मुझ पर एसिड से हमला किया। इसी आरोप पर पुलिस ने शनिवार की तड़के विश्वनाथ भंडारी को गिरफ्तार किया।

बताया गया कि जब कोन्ननगर के सूर्या सेन रोड की रहने वाली दोनों मां-बेटी अपने घर में थी तो उसी समय विश्वनाथ पिछले खिड़की से इन दोनों पर अचानक एसिड से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद विश्वनाथ वहां से फरार हो गया।

Holi-2
Holi-2

दर्द से छटपटा रही मां- बेटी की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गये। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

मां- बेटी का बयान दर्ज करने के बाद शनिवार सुबह पुलिस ने विश्वनाथ को कोन्ननगर के क्राइपर रोड़ स्थित उसके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान विश्वनाथ ने पुलिस को बताया है कि वह महिला की बेटी से प्रेम करता है। इधर, 44 वर्षीय पीड़िता के दो बच्चे हैं। एक की उम्र 20 साल और दूसरे की 22 साल बताई गई है। उसके पति काम से बाहर ही रहते हैं। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Written by Newsghat Desk

Good News : बैंक से लोन लेना हुआ इतना आसान जितना खाना ऑर्डर करना !

ड्यूटी से घर लौट रही महिला से दुष्कर्म, राजधानी शिमला में सामने आया मामला