in

बीबीएनआईए ने झाड़माजरी में निकाली तिरंगा यात्रा

बीबीएनआईए ने झाड़माजरी में निकाली तिरंगा यात्रा

लाखों कुर्बानियों की बदौलत ले रहे हैं हम खुली हवा में सांस : गुलेरिया

बीटीटीआई व सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा

हमारी शान तिरंगा है हमारी जान तिरंगा है से गूंजा झाड़माजरी

Admission notice

बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ इंडस्ट्री एसोसिशन द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर झाड़माजरी में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। तिरंगा यात्रा में बीटीटीआई इंडस्ट्रीयल टे्रनिंग सेंटर व सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

JPREC-June
JPREC-June

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि डिप्टी डायरेक्टर इंडस्ट्री संजय कंवर ने शिरकत कर तिरंगा यात्रा को रवाना किया। इससे पहले बीबीएनआईए के झाड़माजरी स्थित कार्यालय में राष्ट्रगान के उपरांत तिरंगा फहराया गया और आजादी के लिए बलिदान देने वालों को श्रद्धांजलि दी गई।

मुख्यातिथि संजय कंवर ने कहा कि तिरंगा हमारी आन-बान-शान का प्रतीक है और इन तीन रंगों के नीचे पूरा भारत एकजुट होता है।
बीबीएनआईए के अध्यक्ष राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि लाखों कुर्बानियों की बदौलत आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

देश की आजादी के लिए लंबा संघर्ष किया गया जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। बरोटीवाला पुलिस थाना के प्रभारी रूपलाल ने बच्चों से आहवान किया कि इस तिरंगा यात्रा के बाद सब बच्चे तिरंगे को ले जाकर सम्मान के साथ अपने घर पर लगाएं और अपने आसपास के लोगों को भी 15 अगस्त को अपने अपने घर पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित करें।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

बीबीएनआईए के महासचिव वाईएस गुलेरिया ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव पूरे भारत वर्ष के लिए खास है और पूरा भारत जोश खरोश के साथ आजादी का महोत्सव मना रहा है।

मुख्यातिथि संजय कंवर ने तिरंगा यात्रा को रवाना किया। तिरंगा यात्रा झाड़माजरी बाजार से होते हुए वापिस बीबीएनआईए के कार्यालय पहुंची। इस दौरान बच्चों में खासा जोश दिखा और पूरा झाड़माजरी क्षेत्र भारत माता की जय, हमारी शान तिरंगा है के नारों से गंूज उठा।

इस मौके पर मुख्यातिथि संजय कंवर के साथ बीबीएनआईए के अध्यक्ष राजेंद्र गुलेरिया, महासचिव वाईएस गुलेरिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग पुरी, उपाध्यक्ष सतीश सिंगला, मुख्य सचिव मुकेश जैन, सचिव एसके ठाकुर व अशोक राणा, एसएचओ बरोटीवाला रूपलाल, प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष विजय चंदेल, महासचिव ओम शर्मा, बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रधान लवली ठाकुर, कोषाध्यक्ष गुरप्रीत गब्बर, रोड़ सेफ्टी क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्य व स्टॉफ, बीटीटीआई के प्रधानाचार्य जयदीप अग्रवाल व स्टॉफ सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब-शिलाई एनएच 707 के डंपिंग यार्ड से हुए नुकसान का एसडीएम ने लिया जायजा

यमुना वन विहार पार्क में बनाया आजादी का अमृत महोत्सव सेल्फी प्वाइंट

यमुना वन विहार पार्क में बनाया आजादी का अमृत महोत्सव सेल्फी प्वाइंट