in

बेहराल स्कूल में बच्चों को दांतों की देखभाल के लिए किया जागरूक

बेहराल स्कूल में बच्चों को दांतों की देखभाल के लिए किया जागरूक

 

रोटरी क्लब पांवटा साहिब और डेंटल कॉलेज प्रबंधन द्वारा बहराल के बच्चों को दांतों की देखभाल पर जागरूकता शिविर लगाया गया। इसकी जानकारी रोटरी क्लब पांवटा साहिब के अध्यक्ष राकेश रहल ने दी।

रोटरी क्लब पांवटा साहिब और डेंटल कॉलेज पांवटा साहिब के संयुक्त तत्वाधान में राजकीय उच्च विद्यालय बहराल में दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 60 बच्चों के दांतो का निरीक्षण करने के बाद उन्हें सही निर्देश दिए गए।

रोटरी क्लब पांवटा साहिब के अध्यक्ष राकेश रहल ने बच्चों को जागरूक करते हुए कहा कि अगर आप अपने दांतो का ध्यान रखेंगे का वादा करते हो तो आज जिनके दांत खराब हैं, उनके दांतो के इलाज मे आने वाले खर्च को रोटरी क्लब पांवटा साहिब भुगतान करेगा।

Plot for sale
Plot for sale

जीके शर्मा ने डिजिटल शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि बच्चों को सीखने के लिए नए आयाम अपनाने होंगे। रोटेरियन हिमांशु भाटिया ने बच्चों को दांतो की सुंदरता का महत्व समझाया।

Kidzee 02
Kidzee 02

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

डेंटल कॉलेज के डॉ वासित और उनकी टीम ने बहराल स्कूल के 60 बच्चों के दांतों की जांच करने के बाद रोगों से अवगत करवाया। विद्यालय के मुख्य अध्यापक जीवन प्रकाश जोशी ने सभी अतिथियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर जागरूकता पैदा करते हैं। इस शिविर के माध्यम से बच्चों को दांतों की देखभाल की सही जानकारी मिली है।

Republic Day 01
Republic Day 01

इस कार्यक्रम में रोटेरियन राकेश रहल, रोटेरियन जीके शर्मा, रोटेरियन अत्री, रोटेरियन हिमांशु भाटिया, डेन्टल कॉलेज पांवटा साहिब की पूरी टीम, रेनू गोस्वामी मीनाक्षी टंडन, सुरेंद्र कौर, वीरेंद्र शर्मा, शशि कुमारी, रेशम कौर आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

राजा रानी महाराजों का समय समाप्त लोक तंत्र के कोई राजा नहीं, कांग्रेस पार्टी का काम केवल आग लगाना : शाह

Sirmour News: दर्दनाक हादसा में अज्ञात वाहन ने कुचला युवक