in ,

ब्लॉक समिति पांवटा साहिब पर भाजपा का कब्जा….

ब्लॉक समिति पांवटा साहिब पर भाजपा का कब्जा….

ब्लॉक समिति पांवटा साहिब पर भाजपा का कब्जा….

Admission notice

जिले की सबसे बड़ी ब्लॉक समिति से
हितेंद्र अध्यक्ष व सुनील उपाध्यक्ष निर्वाचित

JPREC-June
JPREC-June
Sniffers 03
Sniffers 03

40 ब्लॉक समिति सदस्यों ने ली पद एवम् गोपनीयता की शपथ…..

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

जिला सिरमौर की सबसे बड़ी पंचायत समिति पांवटा साहिब में सोमवार को एसडीएम व निर्वाचन अधिकारी एलआर वर्मा की अध्यक्षता में चुनाव संपन्न हुए।

एसडीएम ने सबसे पहले सभी जीते हुए बीडीसी सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण समारोह में सभी 40 बीडीसी सदस्यों ने भाग लिया।

इसके बाद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव संपन्न कराने के लिए कार्रवाई शुरू की। इस चुनाव में बीजेपी की ओर से अध्यक्ष पद के लिए हितेंद्र कुमार को उम्मीदवार बनाया गया।

जबकि कांग्रेस की ओर से अनिल कुमार को उम्मीदवार बनाया गया। इस चुनाव में हितेंद्र कुमार जीते।

हितेंद्र को 27 वोट मिले, जबकि 11 मत अनिल को मिले। 2 रद्द हो गए और हितेंद्र कुमार 16 वोटो से विजय प्राप्त की।

उपाध्यक्ष पद के लिए भाजपा के सुनील कुमार को 30 व कांग्रेस के कृष्ण कुमार को 9 मत मिले। जबकि एक मत रद्द किया ए।

इन 40 बीडीसी सदस्यों ने ली शपथ….

विकासखंड पांवटा की पंचायत समिति के सदस्यों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

पंचायत समिति के वार्ड 1 टटियाना से आशा देवी, वार्ड 2 दुगाना से नीता, वार्ड 3 शरली मानपुर से श्यामा देवी, वार्ड 4 जामना से जगदीश चौहान, वार्ड 5 कमर‌ऊ से प्रताप सिंह, वार्ड 6 बड़वास से सुनील कुमार, वार्ड 7 सतोन से सुमित्रा देवी, वार्ड 8 भजौन से सुनीता देवी, वार्ड 9 कोडगा से प्रवेश कुमार, वार्ड 10 बनौर से मेहंदी देवी, वार्ड 11 नघेता से बबीता, वार्ड 12 खोदरी से कमला तोमर, वार्ड 13 राजपुर से नीमा, वार्ड 14 डांडा से अनिल कुमार, वार्ड 15 भंगानी से प्रीति, वार्ड 16 मानपुर देवड़ा से अबिता, वार्ड 17 गोरखुवाला से कुलदीप सिंह, वार्ड 18 सालवाला से रजनीकांत, वार्ड 19 मुगलवाला करतारपुर से पुन्नी देवी, वार्ड 20 शिवपुर से गुरविंदर सिंह, वार्ड 21 कुंजा से गुलजार सिंह, वार्ड 22 निहालगढ़ से कृष्ण लाल, वार्ड 23 अमरकोट से गुरप्रीत सिंह, वार्ड 24 बद्रीपुर से महेंद्र पाल सिंह, वार्ड 25 जामनीवाला से अनिता देवी, वार्ड 26 कुंडियों से सबीना बेगम, वार्ड 27 ब्यास से शशिबाला, वार्ड 28 कांडो कांसर से अरुणपाल, वार्ड 29 भरोग बनेड़ी से वेद प्रकाश, वार्ड 30 छछेती से सुनीता, वार्ड 31 रामपुर भारापुर से स्वर्ण सिंह, वार्ड 32 धौलाकुंआ से कृष्ण लाल, वार्ड 33 कोलर से मनजीत कौर , वार्ड 34 हरिपुरखोल से हेमलता, वार्ड 35 सैनवाला मुबारिकपुर से बबीता देवी, वार्ड 36 माजरा से सोनम, वार्ड 37 मिश्रवाला से अंजू, वार्ड 38 पुरूवाला से हितेंद्र, वार्ड 39 पातलियों से मोनिका, वार्ड 40 भाटांवाली से राधा देवी ने पंचायत समिति के सदस्य के तौर पर शपथ ग्रहण की।

Written by newsghat

आरटीओ सोना चौहान के नेतृत्व में यूं मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह…..

आरटीओ सोना चौहान के नेतृत्व में यूं मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह…..

अज़ोली पंचायत के प्रधान नरेंद्र ने वार्ड सदस्यों को शपथ दिलाई….

अज़ोली पंचायत के प्रधान नरेंद्र ने वार्ड सदस्यों को शपथ दिलाई….