in

भरली-टौंरू को जोड़ेंगे रोप वे से, शुरू की जाएगी पैराग्लाइडिंग, दिग्गज पत्रकार अश्वनी वर्मा ने दी जानकारी

भरली-टौंरू को जोड़ेंगे रोप वे से, शुरू की जाएगी पैराग्लाइडिंग, दिग्गज पत्रकार अश्वनी वर्मा ने दी जानकारी

 

Admission notice

पांवटा साहिब के भरली और टौंरू को रोपवे से जोड़ा जाएगा। ताकि इस क्षेत्र को पर्यटन के रूप में विकसित किया जा सके। इसके अलावा पैराग्लाइडिंग स्पोर्ट्स के लिए भी चिन्हित जगहों को तैयार किया जाएगा। ये बात पांवटा साहिब से चुनावी मैदान में उतरे दिग्गज पत्रकार अश्वनी वर्मा ने पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

JPREC-June
JPREC-June

उन्होंने पांवटा साहिब के गिरिपार क्षेत्र में अपना विकास का विज़न साझा करते हुए कहा कि पर्यटन की दृष्टि से पांवटा साहिब का गिरिपार क्षेत्र संभावनाओं से परिपूर्ण होने के बाद भी राजनीतिक इच्छा शक्ति के आभाव में विकसित नही हो पाया।

उन्होंने कहा कि अगर वह लोगों के प्रतिनिधि चुने जाते हैं तो भरली और टोंरू को युद्ध स्तर पर विकसित किया जाएगा। इसके साथ ही आस पास के प्राचीन मंदिरों को धार्मिक पर्यटन और होम स्टे के मध्यम से विकसित किया जाएगा।

इसके अलावा पांवटा साहिब जिले के रूप में अलग से दर्जा दिलवाने की लड़ाई लड़ी जाएगी। पांवटा साहिब इतना फैला हुआ और इतना विकासशील है कि अगर चाहे तो यहां एक जिला बनाया जा सकता है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

अश्वनी वर्मा ने बताया कि वे निर्दलीय तौर पर पांवटा साहिब से प्रत्याशी के रूप में लड़ रहे हैं और वह लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों के समर्थन का यह आलम है कि लोग लगातार जुड़ रहे हैं और भाजपा विधायक और पूर्व विधायक से लोग पूरी तरह से निराश है।

इसलिए विकल्प के तौर पर उनको देख रहे हैं उन्होंने कहा कि आप पार्टी में प्रत्याशी को बाहर से लाया गया है जिस पर लोग प्रश्न चिन्ह लगा चुके हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि लोग नोटा को वोट डालने के लिए मजबूर हो रहे थे लेकिन हमने उन्हें आश्वस्त किया कि आप एक बार मौका दीजिए उन्होंने कहा कि पर्यटन की दृष्टि और औद्योगिक क्षेत्र को देखते हुए अब तक यमुनानगर या अन्य जगह के माध्यम से रेलवे लाइन को पांवटा साहिब से जोड़ दिया जाना चाहिए।

लेकिन ऐसा राजनीतिक कमजोरी के कारण नहीं हो पाया हम वादा करते हैं पोंटा साहिब को रेलवे लाइन से जोड़ने के लिए पूरी लड़ाई लड़ी जाएगी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने YouTube पर लॉन्च की डॉक्यूमेंट्री Hatti We Exist

Paonta Sahib: अंडर-12 स्तरीय टूर्नामेंट में दून वैली स्कूल की धाक