in

भाजपा हाईकमान ने थपथपाई पंचायत प्रधान सतीश चौहान की पीठ, क्या था कारण पढ़ें रिपोर्ट

भाजपा हाईकमान ने थपथपाई पंचायत प्रधान सतीश चौहान की पीठ, क्या था कारण पढ़ें रिपोर्ट

जिला सिरमौर के सतौन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अभिनंदन रैली के लिए चंद दिनों में सभास्थल को तैयार करने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित शीर्ष नेतृत्व ने पोका पंचायत के प्रधान सतीश चौहान सहित उनकी टीम की पीठ थपथपाई है।

जानकारी के अनुसार हाटी समुदाय को जनजातीय का दर्जा देने के बाद ट्रांस गिरी क्षेत्र में हाटी समुदाय के द्वारा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अभिनंदन रैली का आयोजन करवाना था जिसके लिए पहले सतौन स्कूल के खेल मैदान में जगह चिन्हित की गई थी।

लेकिन पार्टी हाईकमान को पहले ही आभास हो गया था की प्रदेश में 15 अक्टूबर से पहले चुनाव आचार संहिता लग सकती है तथा रैली स्थल को बदलने का निर्णय लिया गया।

क्षेत्र के लोगों के सामने चुनौती आई की करीब 40 हजार के लोगों के लिए सभा स्थल व पार्किंग इतने कम समय में कैसे तैयार किया जाए साथ ही तेज बारिश भी हो रही थी। फिर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने पोका पंचायत के प्रधान और सतौन के पूर्व प्रधान रजनीश चौहान को सभा स्थल को तैयार करने का जिम्मा सौंप दिया।

Plot for sale
Plot for sale

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Kidzee 02
Kidzee 02

उसके बाद सतीश चौहान व रजनीश चौहान सहित टीम ने एक जगह चिन्हित कर काम में जूट गए। लेकिन उसके बाद गृहमंत्री अमित शाह के भोजन का कार्यक्रम भी पूर्व प्रधान रजनीश चौहान के घर सतौन में ही निर्धारित हो गया। अब दो दिन में दो दो महत्वपूर्ण जिम्मेवारी मिल गई।

सतीश चौहान दिन रात अपनी टीम के साथ काम में जुट गए और चंद दिनों में रैली स्थल को तैयार किया गया। इस काम में नेशनल हाईवे 707 पर काम कर रही कंपनी की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही कंपनी ने अपनी मशीनें व गाडियां इस काम में लगा दी और शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Republic Day 01
Republic Day 01

इसके लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु धर्मा,संगठन मंत्री पवन राणा सहित शीर्ष नेतृत्व ने पोका पंचायत के प्रधान सतीश चौहान और उनकी टीम की जमकर तारीफ कर पीठ थपथपाई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Sirmour News: दर्दनाक हादसा में अज्ञात वाहन ने कुचला युवक

Himachal News: नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया होटल, फिर किया ये घिनौना काम