in

मदन मोहन मनीष और रोशन चौधरी ने किया जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत, हैलीपेड के समीप जुटे सैंकड़ों कार्यकर्ता…

मदन मोहन मनीष और रोशन चौधरी ने किया जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत, हैलीपेड के समीप जुटे सैंकड़ों कार्यकर्ता…

भाजपा के बागी नेता मनीष तोमर, भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा और गिरिपार के दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने सैंकड़ों समर्थकों के तारुवाला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद नाहन में जेपी नड्डा से संक्षेप में बात की।

इस मौके पर तीनों नेता अपने समर्थकों के साथ पांवटा साहिब के तारुवाला में हेलीपैड के समीप अपने समर्थकों के साथ जुटे। उन्होंने करीब 11:30 बजे ढोल नाटियों के साथ पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।

Holi-2
Holi-2

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा के बागी नेता मनीष तोमर ने बताया कि आंजभोज से सैंकड़ों की तादात में कार्यकर्ता भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए स्वागत कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और यहां ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। बता दें कि मनीष नड्डा के स्वागत के बहाने पांवटा साहिब शहरी क्षेत्र में अपना शक्ति प्रदर्शन करने से नहीं चूके।

वहीं पूछे जाने पर दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंडल अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा ने बताया कि पांवटा साहिब में कार्यकर्ताओं में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर काफी उत्साह था। देखते ही देखते सैंकड़ों कार्यकर्ता स्वागत स्थल पर एकत्रित हो गए।

उन्होंने कहा कि स्वागत कार्यक्रम के दौरान जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं की भीड़ देख काफी उत्साहित हो गए। उन्होंने गाड़ी रोककर बाहर निकल कर सभी कार्यकर्ताओं से फूल मालाएं और बुक्के स्वीकार किए।

स्वागत कार्यक्रम के पश्चात तीनों नेता अपने समर्थकों के साथ नाहन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इस बारे में जानकारी देते हुए गिरिपार के दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने बताया कि पांवटा साहिब में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत कार्यक्रम के पश्चात उनके प्रतिनिधि मंडल ने जेपी नड्डा से एक छोटी मुलाकात कर उनसे दिल्ली में मिलने के लिए समय मांगा।

चौधरी ने बताया कि नड्डा ने उन्हें अपनी बात रखने के लिए दिल्ली आने को कहा है। इस दौरान उनके साथ पूर्व बीडीसी सदस्य सुधीर गुप्ता, बद्रीपुर पंचायत के पूर्व प्रधान रामलाल शर्मा, राजेश्वर शर्मा आदि मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

गौवंश संरक्षण को नड्डा-जयराम से मिले गोसेवक सचिन ओबरॉय, सौंपा 10 सूत्रीय मांगपत्र

खत्म होगा भाई भतीजावाद का राज, इलाके की जनता निज़ाम बदलने को तैयार : हरप्रीत रतन