in

महिला का एटीएम और पैसा चुराकर कर रहे थे ऐश, यूं आए पुलिस के शिकंजे में, पढ़ें क्या है पूरा मामला

महिला का एटीएम और पैसा चुराकर कर रहे थे ऐश, यूं आए पुलिस के शिकंजे में, पढ़ें क्या है पूरा मामला

पर्यटन प्रदेश में एक महिला का एटीएम बदलकर पैसा निकाल कर आरोपी कर बाजार में ऐश कर रहे थे, हिमाचल प्रदेश पुलिस के तत्परता से शिकंजे में आ फंसे।

मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के मुख्यालय के साथ लगते गांधीनगर का है। जबकि पुलिस ने शातिरों को धर्मशाला में घूमते धर दबोचा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को दोनों शातिर युवकों ने गांधीनगर में एक महिला का एटीएम बदल लिया और महिला का एटीएम कार्ड बदलकर भुंतर जाकर दोनों युवकों ने महिला के एटीएम से 21500/- रुपये निकाल लिए।

जिसकी शिकायत सदर थाना कुल्लू मिलने कुल्लू पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जिसमें छात्रों का गाड़ी नंबर पता किया गया। जिसकी खोज मंडी और बिलासपुर पुलिस को करने कहा गया।

Plot for sale
Plot for sale

जानकारी है की उपरोक्त गाड़ी का चालान भी किया गया लेकिन शातिर मंडी पुलिस को चकमा देकर वहां से चले गए। शातिरों ने चालान के समय अपना मोबाइल नंबर लिखवाया था। पुलिस द्वारा मोबाइल नंबर को ट्रैक करके शातिरों का पता किया गया है। पता चला कि दोनों शातिर धर्मशाला घूम रहे हैं।

Kidzee 02
Kidzee 02

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुल्लू पुलिस की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक हरियाणा के रहने वाले हैं और कुल्लू पुलिस की टीम ने उन्हें कांगड़ा जिले के धर्मशाला से गिरफ्तार किया है और उन्हें कुल्लू लाया गया है।

पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू ने बताया कि जिला कांगड़ा पुलिस अधीक्षक से बात करके उपरोक्त शातिरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं, कुल्लू पुलिस की टीम अब दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Republic Day 01
Republic Day 01

Written by Newsghat Desk

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने डंडे से पीट कर की पति की हत्या, पढ़ें कैसे हुआ अपराध का खुलासा

ओह! अब 20 साल की युवती ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें आखिर क्यों लगाया मौत को गले