in

मां समेत 9 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, सनसनी……

मां समेत 9 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, सनसनी……

 

Admission notice

सिरमौर जिला के पच्छाद उपमंडल में मां और 9 साल के बच्चे की एक साथ हत्या करने पर इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया है।

JPREC-June
JPREC-June

उपमंडल मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर चमेंजी पंचायत के ढडेरा गांव में करीब 8-9 साल के मासूम बच्चे को मां के साथ मौत के घाट उतार दिया गया।

फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन गुप्त सूत्रों के अनुसार पाया गया है कि मृतक महिला की पहचान 30-32 साल की उर्मिला के तौर पर की गई है, जबकि मृतक बच्चे की पहचान सक्षम के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मां और बच्चे दोनों को ही तेजधार हथियार से वार कर के मौत के घाट उतारा गया है। जबकि इस सारी घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार सुबह मिली जिसके बाद 10:00 बजे पुलिस मौके पर टीम सहित घटनास्थल पर पहुंच गई। जबकि पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा भी लगभग 1ः00 बजे घटनास्थल पर पहुंचे।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का पति देवेंद्र कुमार काम के किसी सिलसिले से मारा गया हुआ था जिसकी वजह से घटना की सूचना पुलिस को मृतका के भाई ने पहले ही दे दी थी

बता दें कि मृतक महिला मूलतः ढंगयार की रहने वाली थी, जिसकी शादी ढडेरा गांव में देवेंद्र सिंह के साथ हुई थी।

एक जानकारी ये भी सामने आ रही है कि लगभग 6 साल पहले देवेंद्र सिंह के बड़े बेटे की मौत पहाड़ से पत्थर गिरने पर खेलते हुए उसकी चपेट में आने से हो गई थी जबकि अब दूसरे बच्चे की हत्या कर दी गई है।

पुलिस द्वारा दोनों शवों को करीब 4:00 बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा फॉरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है फॉरेंसिक टीम के आने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की गहनता से जांच की जाएगी।
फोरेंसिक की जांच के बाद ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा-302 का मामला दर्ज कर लिया है।

पंचायत प्रधान शिशु पाल ने मामले में कहा है कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल बन गया है तथा पुलिस प्रशासन से अपील की गई है कि जल्द से जल्द इस सनसनी वारदात को अंजाम देने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Written by Newsghat Desk

हजारों समर्थकों के बीच भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने किया नामांकन दाखिल, रामलीला मैदान से भरी हुंकार…

Good Relationship Tips: कैसे पार्टनर के साथ डेट पर जाना पसंद करती हैं महिलाएं