Paonta Cong
in

माजरा और कालाआम को बनाएंगे तहसील : डॉ बिन्दल

माजरा और कालाआम को बनाएंगे तहसील : डॉ बिन्दल

कालाआम में 96 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा है ईएसआई

डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि शनिवार को सोलन में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हमें आशीर्वाद और स्नेह मिला है।

JPERC
JPERC

सोलन में आयोजित इस रैली में सिरमौर और नाहन क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की रैली में जिस प्रकार हजारों की संख्या में जनता उमड़ी उससे हिमाचल में भाजपा सरकार के गठन का संकल्प और लक्ष्य लगभग पूर्ण हो गया है। उन्होंने कहा कि नाहन में भी विकास का कमल खिलना तय है।

Admission notice

डा. राजीव बिन्दल आज पालियो, अंधेरी, कोटला उज्जल, मलावला, तेलपुरा, बर्मा, लेही, जंगालाभूड, डाकरा आदि क्षेत्रों में जन संपर्क अभियान के दौरान विभिन्न बैठकों में भाग ले रहे थे।

डा. बिन्दल ने कहा कि हम आने वाले पांच साल में नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए एक संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं, हमने ‘‘ऐसा होगा हमारा भविष्य का नाहन’’ शीर्षक से अगले पांच सालों में किये जाने वाले कार्यों का एक संकल्प पत्र जनसमर्पित किया है।

उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र को आने वाले 5 सालों में हिमाचल का आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना हामरा लक्ष्य है। हम रात-दिन, बिना थके जनता की सेवा कर हैं। उन्होंने कहा कि हम क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि हम जीवन की अंतिम सांसों तक जनता की सेवा करते रहेंगे।

डा. बिन्दल ने कहा कि हमने कालाआम, पालियो, त्रिलोकपुर, बर्मा पापड़ी आदि संपूर्ण क्षेत्र में वर्तमान पांच साल में रिकार्ड कार्य किए हैं। हमने अपने संकल्प पत्र में इन क्षेत्रों की जनता की की हर जरूरत को पूरा करने का संकल्प लिया है।

उन्होंने कहा कि हमने हाल ही में काला आम को उप तहसील का दर्जा दिलवाया है और आने वाले समय में हम कालाआम को तहसील का दर्जा भी दिलवाएंगे। कालाआम में 96 करोड़ की लागत से ईएसआई अस्पताल बनाकर जनता को समर्पित करेंगे।

डा. बिन्दल ने कहा कि नाहन ही जनता ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया, आशीर्वाद दिया जिसकी बदौलत हम जनता की लगातार सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में कांग्रेस ने विकास और जनसेवा का एक भी काम नहीं किया क्योंकि कांग्रेस के पास जनता के सेवा की न तो नीयत है और न नीति है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को आज भी स्मरण है कि किस प्रकार सड़कों और पुलों की कमी के कारण लोग अपने घरों में कैद होकर रह जाते थे, किन्तु हमने पांच साल में सड़कों और पुलों के निर्माण पर रिकार्ड उपलब्धियां हासिल की हैं।

इस अवसर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि पांच साल भाजपा और डा. राजीव बिन्दल ने नाहन विधानसभा क्षेत्र में दिन-रात खून पसीना बहाकर कार्य किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार बनना तय है और डा. राजीव बिन्दल को नरेन्द्र मोदी ने सोलन में अपना आशीर्वाद दिया है और अब 12 नवम्बर को वोट के रूप में आशीर्वाद देने की बारी अब मतदाताओं की है।

इस अवसर भाजप मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, पंचायत प्रधान और भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

कमरऊ के विवेक तोमर ने पास किया UGC NET एग्जाम, 98.23 परसेंटाइल अंक लेकर रोशन किया गिरिपार का नाम

शिलाई के इन इलाकों में 14 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस, भाजपा के घोषणा पत्र के लेकर बलदेव तोमर ने कही ये बड़ी बात