in

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने डंडे से पीट कर की पति की हत्या, पढ़ें कैसे हुआ अपराध का खुलासा

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने डंडे से पीट कर की पति की हत्या, पढ़ें कैसे हुआ अपराध का खुलासा

हिमाचल प्रदेश में परिवार में मामूली कहासुनी पर आपे से बाहर हुई महिला ने डंडे से पीटकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के पश्चात महिला में उसे छुपाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन पुलिस के तत्परता और छानबीन के सामने अपने गुनाह को ज्यादा देर तक नहीं छुपा सकी।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 जुलाई को गही लगोड़ निवासी मदन लाल की अपनी पत्नी के साथ कहा सुनी के बाद मौत हो गई। अगले दिन पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू की।

शुरुआती जांच में मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए थे। वहीं मृतक की पत्नी ने बताया कि मदन लाल ने शराब पीकर उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया और सीढ़ियों से गिर कर घायल हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

एएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पहले सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के पेट और सर में चोट के निशान मिले।

Plot for sale
Plot for sale

छानबीन के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने गांव के किसी शख्स के सामने कहा है की उसने ही डंडे से अपने पति की हत्या की है। इस रिपोर्ट और सूचना के आधार पर जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Kidzee 02
Kidzee 02

उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जिस डंडे से मदन लाल की हत्या की गई उसे भी जब्त कर लिया गया है।

Written by newsghat

बस में जा रहे नेपाली युवक के पास 3 किलो अफीम बरामद, आरोपी गिरफ्तार

महिला का एटीएम और पैसा चुराकर कर रहे थे ऐश, यूं आए पुलिस के शिकंजे में, पढ़ें क्या है पूरा मामला