in

ये कैसा विद्युत महोत्सव ! मंत्री जी ये विद्युत महोत्सव नही बल्कि पावर कट महोत्सव : अश्वनी शर्मा

ये कैसा विद्युत महोत्सव ! मंत्री जी ये विद्युत महोत्सव नही बल्कि पावर कट महोत्सव : अश्वनी शर्मा

ब्लॉक कांग्रेस पांवटा साहिब के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि आज जहां एक ओर भाजपा सरकार द्वारा बिजली महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसमें मंत्री और अधिकारियों सहित बैठे हैं। वहीं दूसरी ओर पांवटा साहिब में लोग बिजली के लिए तरस रहे हैं।

पांवटा साहिब शहर में ग्रामीण क्षेत्र में सुबह से लगभग चार कट अभी तक लग चुके हैं। कोर्ट में कचहरी में सभी ऑफिसेज में काम बंद है और मंत्री विद्युत महोत्सव में व्यस्त है।

अश्वनी शर्मा ने यहां जारी एक बयान में कहा की ऊर्जा मंत्री, आज की डेट में किसानों को बिजली की सख्त आवश्यकता है ताकि धान की फसल में सिंचाई की जा सके। लेकिन बिजली के बार बार कट लगने से सिंचाई के लिए जब ट्यूबेल से पानी के तक पहुंचता है इससे पहले पावर कट लग जाता है और वह पुराना पानी वही सूख जाता है। दोबारा जब बिजली आती है फिर वह शुरू से फिर पानी शुरू होता है।

इस प्रकार किसान दुखी हैं आम आदमी गरीब मजदूर किसान मध्यमवर्ग दुकानदार विद्यार्थी एवं सीनियर सिटीजन सभी इस बिजली के कट से परेशान हैं। ऐसे में सरकार और ऊर्जा मंत्री द्वारा मनाए जा रहे विद्युत महोत्सव के क्या मायने हैं।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने कहा कि महोत्सव तो तब होता है जब लोग खुशी हो उनके घरों में वह लोग आराम से रह सके अपना जीवन सुख में गुजार सकें। एक तो बारिश नहीं हो रही गर्मी का प्रकोप है दूसरा बिजली के कट घोषित और अघोषित इन्होंने पांवटा साहिब के लोगों का जीवन मुश्किल कर दिया है।

Kidzee 02
Kidzee 02

लगभग 50 से 60 दिन रह गए हैं आप जितने मर्जी महोत्सव मना लो उसके बाद पांवटा साहिब की जनता ने आप से छुटकारा पाने का मन बना लिया है। आने वाले विधानसभा चुनाव में पांवटा साहिब की जनता की आपसे हर बात का हिसाब चुकता करेगी।

Written by Newsghat Desk

The Monk Who Sold His Ferrari in Hindi pdf

The Monk Who Sold His Ferrari in Hindi pdf

युवती को खाने में दे दिया जहर, देवर और सास के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़ें क्या है पूरा मामला…