in

रहस्यमय परिस्थितियों में लापता युवती ने मैसेज कर भाई को बताई ऐसी बात, तलाश में जुटी पुलिस

रहस्यमय परिस्थितियों में लापता युवती ने मैसेज कर भाई को बताई ऐसी बात, तलाश में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश में एक युवती के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी थी की, इस दौरान युवती के भाई को मोबाइल पर लापता युवती की ओर से ऐसा मैसेज आया जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने तलाश तेज कर दी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मंडी के गोहर पुलिस थाना के तहत बाढू क्षेत्र की एक 21 वर्षीय युवती के रहस्यमई परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोहर पुलिस को दी गई शिकायत में बाढू क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 21 वर्षीय बेटी मंगलवार को हर रोज की तरह सुबह 10 बजे घर से कंप्यूटर कोर्स करने के लिए चैलचौक गई थी।

लेकिन शाम तक तक घर वापस नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी हर जगह तलाश की और रिश्तेदारों के यहां भी पता किया लेकिन उसका कोई भी अता पता नहीं चला। लेकिन कुछ देर बाद उसकी बेटी ने उसके बेटे यानि लड़की ने अपने भाई को मोबाइल पर टैक्सट मैसेज किया कि कोई उसे जबरदस्ती बंजार जिला कुल्लू ले गया।

Plot for sale
Plot for sale

उधर, बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को ढूंढने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

Kidzee 02
Kidzee 02

वहीं परिजनों ने संदेह जताया है कि लुहरी थलोट का रहने वाला एक युवक उसकी बेटी को जबरदस्ती भगाकर ले गया है। जिस पर पुलिस ने धारा 363, 366 IPC के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

इनरव्हील क्लब पांवटा साहिब ने किया पौधारोपण, भारी बरसात के बावजूद जुटी महिलाएं

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले युवक के पास भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार