in

रॉयल इनफील्ड लांच करेगा 4 जबरदस्त बाइक्स

रॉयल इनफील्ड लांच करेगा 4 जबरदस्त बाइक्स

इसी साल बनेगी बाजार की रौनक….

आप में से अधिकांश युवा ऐसे होंगे जिन्हें किसी न किसी रूप में रॉयल इनफील्ड की सवारी करने का शौक होता है तो रॉयल इनफील्ड के ऐसे ही दीवानों की ख्वाइश पूरी करने की ठान ली है और इस वर्ष वह एक के बाद एक चार गाडियाँ मार्केट में ला रहा है जिसकी सभी को बेसब्री से प्रतीक्षा होगी।

शॉटगन 650 नाम से लांच होगी पहली गाड़ी…

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में आयोजित EICMA में एसजी 650 कांसेप्ट को पेश किया था, जो रॉयल एनफील्ड एक नई और शानदार एंट्री की है।

संभावना जताई जा रही है कि उसी का प्रोडक्शन इस्पेक वर्जन (production-spec version) 2022 के अंत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

हंटर 350 भी मचायेगी धूम….

Holi-2
Holi-2

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है, इसे 2021 के अंत में लॉन्च किया गया था। यह उल्का 350 पर आधारित होगी।

इसका अपग्रेड वर्जन इस साल लॉन्च हो सकता है।यह 17 इंच के छोटे मिश्र धातु पहियों के साथ आती है,जो एक किफायती वैरिएंट साबित होगा।‌

स्क्रैम 411 की हैं यह खासियत….

सोशल मीडिया के सूत्रों के स्क्रैम 411 रॉयल एनफील्ड की लेटेस्ट लॉन्चिंग में से एक हो सकती है,जिसे हाल ही में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है।

आपको बता दें कि कंपनी वर्ष 2022 को स्क्रैम 411 के लॉन्च करके धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार है। इस शानदार एंट्री के साथ यह आने वाले साल का पहला लांच होगा।

चौथी बेहतरीन गाड़ी होगी इंटरसेप्टर 650…

रॉयल एनफील्ड कंपनी 2022 धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी नए साल में MY अपडेट पेश करेगी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि एक अपडेटेड बुलेट 350 भारतीय बाजारों में देखने को मिल सकती है, बता दें कि इसके साथ ही कंपनी को इंटरसेप्टर 650 पर एक नए निकास लेआउट का परीक्षण करते हुए भी देखा गया था।

हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

अब अपनी घड़ी से जान सकेंगे सेहत, एक साथ होंगे कई कार्य…

पांवटा साहिब में अवैध खनन पर 3 ट्रैक्टर जब्त, 54 हजार जुर्माना वसूला…