in

लवली ठाकुर को बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की कमान

लवली ठाकुर को बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की कमान

विशाल शर्मा प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त

पत्रकारिता में फॉलोअप जरूरी : एसडीएम महेंद्र पाल गुर्जर

लोगों को जागरूक करने में मीडिया का सबसे अहम रोल : डीएसपी अमित यादव

प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के तत्वाधान में बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का गठन सर्वसम्मति से किया गया।

इस अवसर पर प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव एंव हिमाचल एंव जम्मू के प्रभारी नंदलाल ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष विजय चंदेल व प्रदेश महासचिव ओम शर्मा उपस्थित रहे।

Plot for sale
Plot for sale

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि एसडीएम नालागढ़ आईएएस महेंद्र पाल गुर्जर, डीएसपी नालागढ़ आईपीएस अमित यादव व ईएसआईसी से सेवानिवृत अस्सिटेंट डायरेक्टर देवव्रत यादव ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

Kidzee 02
Kidzee 02

बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की कमान लवली ठाकुर को सौंपी गई, जबकि रमन सिंह को महासचिव नियुक्त किय गया।

वहीं प्रदेश कार्यकारिणी के विस्तार में विशाल शर्मा को प्रिंट एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि एसडीएम नालागढ़ ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रकारों को खबर का फॉलोअप करना बेहद जरूरी है।

Republic Day 01
Republic Day 01

उन्होंने कहा कि मीडिया को तथ्यों पर आधारित पत्रकारिता करनी चाहिए। जबकि डीएसपी अमित यादव ने कहा कि समाज को जागरूक करने में मीडिया अहम रोल निभाता है।

वहीं मुख्यातिथि देवव्रत यादव ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का सबसे अहम स्तंभ है जिसके बिना समाज की कल्पना नहीं की जा सकती। इस मौके पर मुख्यातिथियों को शॉल, टोपी व पौधा देकर सम्मानित किया गया।

प्रदेशाध्यक्ष विजय चंदेल ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों व उपमंडल स्तर पर कार्यकारिणीयों का गठन किया जाएगा। वहीं प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन समाजिक कार्यों में अहम भूमिका निभाएगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल शर्मा ने बताया कि जल्द ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की उपस्थिती में प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा और पत्रकारों की समस्याओं को प्रदेश व केंद्र सरकार के समक्ष उठाया जाएगा।

प्रदेश महासचिव ओम शर्मा ने बताया कि प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश ंचंद्र कुशवाहा की अगुवाई में देश के 29 राज्यों में स्थापित है और उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल जैसे संवेदनशील राज्यों में जमीनी स्तर पर पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए काम कर रही है। वहीं नेपाल में एसोसिएशन सक्रिय है।

इन्हें मिली जिम्मेदारी

बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का अध्यक्ष लवली ठाकुर को चुना गया, जबकि महासचिव की कमान रमन सिंह सौंपी गई। वहीं मनीष ठाकुर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राकेश ठाकुर, दीपक नेगी, गुरजीत सिंह, निर्मल सिंह, रजनीश ठाकुर, नंदलाल वर्मा को उपाध्यक्ष चुना गया। जबकि गुरप्रीत सिंह गब्बर को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई।

वहीं प्रभजीत पम्मी को सचिव, राजेश धीमान, सुरेंद्र गुर्जर, पवन कुमार, विजय शर्मा, गुरदयाल सिंह को सह-सचिव चुना गया। जबकि रफी मोहम्मद व परमवीर चौहान को कार्यालय सचिव, संदीप शर्मा व देवराज को सोशल मीडिया इंचार्ज, विपुल को आई सैल, शिव कुमार, गिनी मोहम्मद, धर्म सिंह व सुनील ठाकुर को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

विजेता चंदेल व रेखा शर्मा को महिला विंग की कमान

बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के महिला विंग की अध्यक्ष विजेता चंदेल व महासचिव रेखा शर्मा को चुना गया। वहीं नयना वर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, पूजा वर्मा व प्रवीण कौशिक को उपाध्यक्ष व पूजा ठाकुर को सचिव की कमान सौंपी गई।

Written by Newsghat Desk

दर्दनाक हादसा : सिरमौर के युवक कि सोलन में ट्रक की चपेट में आने से मौत…

क्या होता है 50-30-20 फॉर्मूला, अगर आप ये फॉर्मूला तो नही रहेगी कभी पैसे की कमी, होंगे कई फायदे और आराम से कटेगा बुढ़ापा….