Paonta Cong
in

लापता हुआ ओमिक्रोन का मरीज, प्रशासन अलर्ट..

लापता हुआ ओमिक्रोन का मरीज, प्रशासन अलर्ट..

नकली रिपोर्ट बनवा कर फरार हुआ युवक, यहाँ से भी गायब हैं विदेशी यात्री

JPERC
JPERC

जब से यह खबर सुर्खियों में आई है कि कोरोना जा नया वैरिएंट ओमिक्रोन लगातार अपने पैर फैला रहा है तब से लोग काफी डरे हुए हैं।

Admission notice

शासन प्रशासन की पूरी तरह से अलर्ट पर है और विदेश से आने वाले सभी यात्रियों को जांच गम्भीरता से की जा रही है।

इसी दौरान कर्नाटक में मामला उस समय संजीदा हो गया जब जांच के दौरान ओमिक्रोन वायरस से पुष्ट हुआ एक संक्रमित व्यक्ति अचानक से गायब हो गया। घटना के बाद प्रशासन अलर्ट है और व्यक्ति की तलाश जारी है।

नकली रिपोर्ट बनवा कर फरार हुआ युवक..

प्राप्त सूचना के मुताबिक उक्त युवक ने किसी निजी लैब से कोविड नेगेटिव सर्टिफिकेट बनवाया और उसी का प्रयोग करते हुये वह होटल से फरार हो गया।

इसके अतिरिक्त 10 अन्य लोग भी हैं जो इसी तरह रफूचक्कर हो गए हैं और उनसे किसी तरह का कोई सम्पर्क स्थापित नही हो पा रहा है।

बता दें कि इस संदर्भ में राज्य सरकार ने कड़े निर्देश जारी करते हुए कहा है कि फरार व्यक्तियो को जल्द से जल्द पकड़कर उनकी जाँच की जाये।

यहाँ से भी गायब हैं विदेशी यात्री..

यह घटना सिर्फ कर्नाटक की नही है अपितु अपितु उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी विदेश से लौटे 297 लोगों में से 13 लोग प्रशासन को चकमा देकर गायब हो गये हैं।

तो वहीं आंध्रप्रदेश में पिछले 10 दिनों में विदेश से लौटे 60 लोगों में से 30 लोग प्रशासन से बचकर दबे पाँव कहीं गायब हो गए हैं।

हालांकि इन सबकी तलाश जारी है परंतु यह भी विचारणीय है कि इस तरह की हरकतें एक बड़ी तबाही का आमंत्रण हो सकती हैं अतः सभी को नागरिक कर्तव्यों का पालन करते हुये समुचित जाँच प्रणाली का पालन करना चाहिये।

Written by Newsghat Desk

अब मंदिरों को भी देना होगा टैक्स, घर में बने मंदिर को भी माना जाएगा सार्वजनिक

दवाईयां बेचने के नाम पर बेच डाली 100 करोड़ की प्रतिबंधित दवाएं