Paonta Cong
in

लावारिसों की तरह मौत से जंग लड़ रही कभी कारपोरेट जगत में लाखों कमाने वाली ये महिला

लावारिसों की तरह मौत से जंग लड़ रही कभी कारपोरेट जगत में लाखों कमाने वाली ये महिला

गुरुद्वारा के बाहर मिली थी अचेत अवस्था में, अंग्रेजी विषय में है पोस्ट ग्रेजुएट..

JPERC
JPERC

सिविल अस्पताल पावंटा साहिब के – ‘बिस्तर पर प्रीति ढिल्लो नाम की एक महिला जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। उसके सीने में बड़ा घाव हो चुका है।

Admission notice

समाज सेविका अंकिता गोयल और लाशों के मसीहा हेमंत शर्मा की नजर जब इस महिला पर पड़ी, तो उन्होंने इसे सड़क किनारे से उठाकर अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

उन्होंने एक समाज सेवक का धर्म निभाते हुए गम्भीर घाव से तड़पती महिला को अस्पताल पहुंचाया और अस्पताल में भी प्रीति ढिल्लों की किस्मत देखिए कि उन्हें ऐसे डॉक्टर मिले जो दिन रात उनकी सेवा के लिए तत्पर है। जी हां डॉक्टर पीयूष तिवारी और डॉ अंकुर न केवल इलाज कर रहे हैं बल्कि दवाओं सहित जो भी खर्चा हो रहा है वह खर्च उठा रहे हैं।

अब उम्मीद जगी है कि प्रिति ढिल्लो जो सड़क किनारे बेसहारा दर्दनाक समय गुजार रही थी उसे भी लगने लगा है। कि शायद अब उसे एक बेहतर जिंदगी मिल पाए।

डॉक्टर संचिता गोयल (सर्जन) सिविल अस्पताल में यंग मेडिकल ऑफिसर आई हैं। उन्होंने भी महिला की स्थिति देखकर उसके इलाज में मदद को आगे आई है। रविवार को छुट्टी के बावजूद उन्होंने विशेष तौर पर महिला के जख्म से कीड़े निकाले और साफ सफाई की। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि इस महिला की जान बचाई जा सके।’

वहीं, दूसरी ओर समाजसेविका अंकिता गोयल और हेमंत शर्मा ने कहा कि सिविल अस्पताल के कमरा नंबर 112 में इस महिला का इलाज करवाया जा रहा है। यह बेहद उच्च शिक्षा प्राप्त महिला है, अपनी जिंदगी में इन्होंने कई बड़ी कंपनियों में बड़े पदों पर काम किया, लेकिन आज जिंदगी इस महिला को किस तरह सड़क तक ले आई, यह बड़ा भयावह दृश्य है।

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा इस महिला को एक नया जीवन दे सके। इसके परिवार के लोगों तक इसे सुरक्षित पहुंचाने का सभी लोग महिला के नए जीवन के लिए प्रार्थना कर रहे है।

प्रीति ढिल्लो का रैज्यूम …

पता एच/एन-31982 मंजिल गली नंबर-8, रंजीत नगर दक्षिण पटेल नगर – 110008 मो- 9971871565

शैक्षिक योग्यता..

– CCS यूनिवर्सिटी से कला में स्नातक।
– CCS यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी में पोस्ट ग्रेजुएट

व्यावसायिक योग्यता..

कंप्यूटर सॉफ्टवेयर का ज्ञान इस प्रकार है: एमएस-ऑफिस (एमएस वर्ड, एमएस एक्सेल, एमएस- पावर प्वाइंट, इंटरनेट)

कार्य अनुभव..

Convergys के साथ कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के रूप में काम किया।

रियल साइंटिफ़ेल जिंग कॉर्पियाना ऑफिस मैनेजर के साथ काम किया।

Written by newsghat

नाहन में दीन दयाल वर्मा के गुरू दक्षिणा नाटक के अंग्रजी संस्करण का विमोचन

नौकर का वहशीपन : पीट पीट का मार डाली पालतू कुतिया, उद्योगपति अरुण गोयल की शिकायत पर एफआईआर